अमरावतीमुख्य समाचार

फसल मंडी चुनाव की तैयारी पूरी, कल वोटिंग

गर्ल्स हाईस्कूल के 9 कमरों में मतदान

* परसों संगीतसूर्य भोसले सभागार में मतगणना
अमरावती/दि.27- फसल मंडी संचालक मंडल के चुनाव हेतु कल 28 अप्रैल को सुबह 8 बजे से कैम्प रोड गर्ल्स हाईस्कूल चौक की गर्ल्स हाईस्कूल में मतदान होना है. उसकी संपूर्ण तैयारी हो जाने की जानकारी चुनाव अधिकारी सचिन पतिंगे ने दी और बताया कि, 9 कमरों में 54 अधिकारी-कर्मचारी तैनात किए गए हैं. 16 कर्मचारी अतिरिक्त रखे गए हैं. मतदान कर्मियों को संपूर्ण सामग्री सौंप दी गई है. मतदान के सुचारु और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न करवाने सभी तामझाम करने की जानकारी भी अधिकारियों ने दी.
* एक ही बैलेट पेपर पर सभी के नाम
उल्लेखनीय है कि सेवा सोसायटी, ग्राम पंचायत, हमाल-मापारी, व्यापारी-अडते निर्वाचन क्षेत्र से कुल 18 संचालक चुने जाने हैं. कुल वोटर्स की संख्या 3641 है. 54 प्रत्याशियों का नसीब मतपेटी में कल बंद होगा. एक ही बैलेट पेपर पर सभी के नाम और निशानी दर्ज है. मतदान का समय सवेरे 8 बजे से दोपहर 4 बजे तक रखा गया है. मतदान केंद्र पर गर्मी को देखते हुए शीतल पेयजल और अन्य बातों का इंतजाम किया गया है.
* कुल 3641 वोटर्स
मंडी चुनाव में ग्राम पंचायत, सेवा सहकारी सोसायटी, हमाल-मापारी और व्यापारी-अडते निर्वाचन क्षेत्र शामिल है. ग्राम पंचायत में कुल 965 वोटर है. जिसमें से 537 अमरावती और 428 भातकुली के हैं. सेवा संस्था के 1064 वोटर्स में से 557 अमरावती के हैं. हमाल-मापारी क्षेत्र में 542 और प्रतिष्ठापूर्ण व्यापारी-अडते सीट पर 1070 वोटर्स होने की जानकारी अधिकारियों ने दी. बता दें कि इस बार सभी क्षेत्रों में जोरदार टसल देखने मिल सकती है.
* परसों 9 टेबल पर मतगणना
चुनाव अधिकारी सचिन पतिंगे ने बताया कि, परसों 29 अप्रैल सुबह 8 बजे से वीएमवी के संगीत सूर्य भोसले सभागार में 9 टेबल पर वोटो की गिनती की जाएगी. प्रत्येक टेबल पर एक पर्यवेक्षक तथा 3 सहयोगी होंगे, ऐसे 36 कर्मचारियों की नियुक्ति कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button