अमरावती

राजस्व के मामलों में बदलाव हेतु तत्काल प्रस्ताव पेश करें

अपर मुख्य सचिव ने समीक्षा बैठक में दिए निर्देश

* संभाग के अधिकारियों की डॉ. पंजाबराव सभागृह में बैठक
अमरावती/ दि.14 – राजस्व के मामलों में बदलाव के लिए तत्काल प्रस्ताव पेश किए जाए ऐसे निर्देश अपर मुख्य सचिव नितिन करीर ने उपस्थित अधिकारियों को दिए. उन्होंने निर्देश के साथ ही उत्खलन, रेती घाट, जुर्माना वसूली, अक्रुशक वसूली व नजूल की जमीन फ्री होल्ड करने आदि राजस्व के विषयों पर तत्काल अमल करने की बात पर भी जोर दिया.
वे संभाग के सभी आला अफसरों की आयोजित मैराथान बैठक में डॉ. पंजाबराव देशमुख प्रबोधनी सभागृह में बोल रहे थे. अपर मुख्य सचिव अमरावती के दौरे पर थे. उनकी अध्यक्षता में सभी विभागीय अधिकारियों के अलावा जिलाधिकारी और तमाम संबंधित अधिकारियों के साथ स्थानीय डॉ. पंजाबराव देशमुख प्रबोधनी सभागृह में मैराथान बैठक का आयोजन किया गया था.बैठक में राज्य के जमावबंदी आयुक्त एन.के. सुधांशु, संभागीय आयुक्त पीयुष सिंह, जिलाधिकारी पवनीत कौर उपस्थित थी.
बैठक में अपर मुख्य सचिव नितिन करीर ने राजस्व 2021-22 जुर्माना वसूली, उत्खलन, रेत घाट की निलामी, रुपातंरण शुल्क, भोगवटदार वर्ग-2 के जमीनी वर्ग 1 में रुपातंरण करना, नजूल जमीन को फ्री होल्ड में हस्तातंरित करने के अलावा 7/12 संगणीकरण, ई-फेरफार, घर पहुंच 7/12 वितरण आदि कार्यो को लेकर समीक्षा की और समस्याओं की जानकारी ली. इस समय राजस्व उपायुक्त संजय पवार, उपायुक्त श्यामकांत महस्के के अलावा सभी जिलों के उपजिलाधिकारी, सहायक जिला अधिकारी, भूमि अभिलेख उपसंचालक, जिला अधीक्षक आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button