अमरावती

इंडियन डेंटल एसो. की वार्षिक बैठक में सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति

नेमानी इन में हुआ आयोजन

  • इंडियन डेंटल एसोसिएशन सदस्यों ने लिया सहभाग

अमरावती/दि.2 – खुशी आपके जीवन में रंगों की तरह आती है. अपने साथ विभिन्नताए लाती है. खुशियों से भरे पल भावनात्मक अनुभव से मेल खाते है. कई खुशियां दूसरों की तुलना में उज्वल और अधिक लोकप्रिय होती है. इसी कडी में इंडियन डेंटल एसोसिएशन अमरावती शाखा के सदस्यों व्दारा बीते रविवार को वार्षिक मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.
इंडियन डेंटल एसोसिएशन के सदस्यों ने खुशी के इन्हीं रंगों को एक अद्भूत अंदाज में अपने वार्षिक मिलन कार्यक्रम में प्रस्तुत किया. स्थानीय डफरिन अस्पताल परिसर में स्थित नेमानी इन में रविवार की शाम इंडियन डेंटल एसोसिएशन की वार्षिक बैठक का आयोजन किया गया था. इस समय डेंटल कॉलेज के डीन डॉ.राजेश गोंधलेकर, डॉ.नवीन हंतोडकर, डॉ.निखिल जैन, डॉ.मिलिंद नाफडे, डॉ.समीर केडिया प्रमुखता से उपस्थित थे. अध्यक्ष डॉ.अमोल राठी ने उनके अब तक के कार्यकाल में हुए कार्यों की जानकारी देते हुए प्रस्तावना प्रस्तुत की व एसोसिएशन की ओर से किए जाने वाले कार्यों का विश्लेषण दिया. डॉ.कुशल झंवर ने मंच संचालन तथा आभार प्रदर्शन किया. बैठक में सर्वसम्मति से डॉ.कांचन भागवत को अध्यक्ष पद पर तथा डॉ.मनमोहन सोनी को सचिव पद पर नियुक्त किया.
कार्यक्रम का दूसरा चरण सांस्कृतिक संस्कृति को समर्पित रहा. इंडियन डेंटल एसोसिएशन के सदस्यों ने बेहतरीन प्रस्तुतियां दी. बच्चों व्दारा फैशन शो प्रस्तुत किया गया, जिसका संचालन डॉ.संचिता पांडे व डॉ.शिल्पा तेली ने किया. बच्चों ने रैंप पर अद्भूत कैटवॉक तो दिखाया तथा उन्होंने विभिन्न संदेश भी प्रस्तुत किए. इनमें मोबाइल से होने वाले लाभ व नुकसान का समावेश था. इतना ही नहीं तो बडों ने अपनी कला का जौहर दिखाया. कुल 32 सदस्यों ने खुशियों के विभिन्न रंगों एव अवसरों पर प्रस्तुति दी. एक बच्चे को अपने खिलौने से ही खुशी होती है, दोस्तों को अपने यारों के साथ मौज खुशी होती है, कोई परीक्षा में सफल होकर खुश होता है, तो किकसी को अपनी नौकरी से खुशी मिलती है. एक किसान बारिश आने पर अच्छी फसल आने से खुशी होकती है तो एक खिलाडी अपने लक्ष्य को पाने पर खुश होता है. कुछ लोग घूमने फिरने में खुशी पाते हैं, तो कुछ लोग शॉपिंग में खुशी पाते है. शादी की खुशी परिवार का एक साथ होना इसकी खुशी अलग ही होती है. इंडियन डेंटल एसोसिएशन के सदस्यों ने लव यू जिंदगी प्रस्तुति के माध्यम से जीवन में अलग-अलग मौकों पर होने वाली खुशी को प्रस्तुत करने का प्रयास किया. कार्यक्रम की सफतार्थ डॉ. रीमा झंवर, डॉ.स्नेहल राठी, डॉ.मुक्ता गुप्ता, डॉ.अल्पना गोंधलेकर, डॉ.मनमोहन सोनी, डॉ.कुशल झंवर, डॉ.श्रुति अकोलकर आदि ने प्रयास किये.

कोरोना योध्दा का सम्मान

इंडियन डेंटल एसोसिएशन के कोविड योध्दा डॉ.सोपान भोंगाडे, डॉ.अंकुर गुप्ता तथा डॉ.फराज शेख का सम्मान किया गया. वहीं सदस्यों के बच्चों जिन्होेंने विविध विभागों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया उन्हें सरस्वती सम्मान पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

Related Articles

Back to top button