अमरावती

17 सदस्यीय कार्यकारिणी के साथ अध्यक्ष आशीष मुंधड़ा संभालेंगे पदभार

अक्षय काबरा सचिव, कोषाध्यक्ष पद पर लकिश पनपालिया

अमरावती/दि.7 – व्यक्तिमत्व विकास के क्षेत्र में कार्य करने वाली दुनिया की एकमात्र संस्था जेसीआय के अमरावती इकाई जेसीआय अमरावती क्लासिक की वर्ष 2022 की नई कार्यकारिणी का गठन हाल ही में सर्वसम्मति से किया गया. जिसमें अध्यक्ष पद पर बियाणी शिक्षा समिति में कार्यरत आशीष मुंधड़ा तथा सचिव पद पर प्रशिक्षक अक्षय काबरा तथा कोषाध्यक्ष की जिम्मेदारी लकिश पनपालिया को सौंपी गई. बडनेरा रोड स्थित होटल राज में आयोजित सर्वसाधारण सभा में अध्याय अध्यक्ष सौरभ डागा ने वर्ष 2021 के नवनियुक्त अध्यक्ष जेसी आशीष मुंधड़ा को पदभार हस्तांतरित किया एवं उन्हें वर्ष 2022 के कार्य हेतु शुभकामनाएं दी. अपने मनोगत व्यक्त करते हुए नवनिर्वाचित अध्यक्ष आशीष मुंधड़ा ने कहा कि विगत दो सालों से कोरोना के कारण जो सामाजिक गतिविधियां रुकी हुई थी. अब कोरोना के कुछ हद तक कम होने से वे कई प्रकल्प लेंगे तथा अध्याय को और भी ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे.इस कार्य के लिए उन्होंने सभी कार्यकारिणी सदस्य, पूर्वाध्यक्ष व साथियों का सहयोग मांगा तथा 2022 में उत्कृष्ट कार्य करने का आश्वासन दिया. क्लासिक के क्लासिक प्रकल्पों के साथ इस वर्ष और भी नये प्रकल्प लेने का उनका मानस है. वर्तमान अध्यक्ष सौरभ डागा ने पिछले वर्ष दिए गए सभी सदस्यों के सहयोग के लिए उनका आभार व्यक्त किया.
कार्यकारिणी में कोषाध्यक्ष पद पर लकिश पनपालिया, उपाध्यक्ष पद पर आशीष शर्मा, आशीष करूले, आशीष दहेकर, स्वागत मुणोत, तुषार बांगानी, नीलेश शर्मा तथा संचालक पद पर गोकुल बुब, शुभम माहुलीकर, अरूणा महाजन, यशराज देवड़िया, प्रवीण नावंदर, उपमा देवड़ा तथा सहसचिव के रूप में पराग सोमाणी तथा सह कोषाध्यक्ष के रूप में अमोल ठाकरे, जेसीरेट विग को-आर्डिनेटर के रूप में पूजा जोशी तथा जनसंपर्क अधिकारी के रूप में भाविन गगलानी आदि का सहभाग है. आईपीपी के रूप में सौरभ डागा तथा केअर टेकर पूर्वाध्यक्ष के रूप में सुनील बजाज का मार्गदर्शन रहेगा.
इस अवसर पर क्लासिक की परंपरा के अनुसार कार्य करने तथा अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी निभाने का आश्वासन आशीष मुंधड़ा ने दिया. सभा में पूर्व अंचल अध्यक्ष अनिल मुणोत, भरत शर्मा,निर्मल मुणोत,पूर्व अध्याय अध्यक्ष सुषमा मुणोत, बिलाल जालियांवाला, प्रवीण ओझा, अजय मंगरूलकर, घनश्याम सोनी, प्रफुल्ल वानखड़े, प्रल्हाद रंगारी, रघु परमार, कांता खिंवसरा, पंकज कटारिया, निशा कटारिया, श्वेता पनपालिया, राजू देवडा, संजय मुणोत आदि की विशेष उपस्थिति रही.

Related Articles

Back to top button