अमरावतीमहाराष्ट्र

अध्यक्षा सीए अनुपमा लढ्ढा एव सचिव सीए दिव्या त्रिकोटी का सत्कार

चेम्बर ऑफ कॉमर्स,सातुर्ना औद्योगिक वसाहत,अमरावती टैक्स बार असो. ने दी शुभकामनाएं

अमरावती/दि.04– अमरावती की प्रतिष्ठित संस्था सीए ब्रांच की नवनिर्वाचित प्रथम महिला अध्यक्षा सीए अनुपमा लढ्ढा एव सचिव सीए दिव्या त्रिकोटी का आज अमरावती सीए ब्रांच में सत्कार किया गया. साथ ही इस अवसर पर सीए विष्णुकांत सोनी के नेतृत्व में अमरावती सीए शाखा को प्रथम क्रमांक प्राप्त होने पर सीए विष्णुकांत सोनी एव सीए पवन जाजू को भी सन्मानित किया गया. अमरावती चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष विनोद कलंत्री की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए इस समारोह में विदर्भ टैक्स प्रेक्टिशनर एसोसिएशन नागपुर के अध्यक्ष एड जगदीश शर्मा विशेष रूप से उपस्थित थे.

एड. शर्मा ने कहा कि सीए अनुपमा लढ्ढा के सक्षम नेतृत्व में होने वाली गतिविधियों का लाभ टैक्स प्रेक्टिशनर ,व्यापारी ,उद्योजकों को होंगा और शहर के विकास में महत्वपूर्ण सहभाग रहेगा. सहकारी औद्योगिक वसाहत के अध्यक्ष वीरेन्द्र लढ्ढा ने कहा कि सीए अनुपमा लढ्ढा तापड़िया सिटी सेंटर की संचालिका रहने से वो व्यापार को समझती है इसका उपयोग यहां भी उन्हें होंगा. चेम्बर के सदस्य राजेश मित्तल ने सुझाव दिया कि इस वर्ष सीए ब्रांच की कमान महिला नेतृत्व में है ऐसे में इन्होंने नए महिला उद्योजक बनाने पर विशेष ध्यान देना चाहिए अमरावती चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष विनोद कलंत्री ने अपने अध्यक्षीय संभोधन मे सीए अनुपमा के सक्षम नेतृत्व की सराहना करते हुये कहा की सीए ब्रांच, अमरावती टैक्स बार एव अमरावती चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संयुक्त प्रयासों से हमने जीएसटी की बड़ी से बड़ी समस्याएं सुलझा पाए जिसका लाभ समूचे भारत के जीएसटी धारकों को हुआ. स्वागत स्वीकारते हुए सीए अनुपमा ने कहा आप सभी के सहयोग एव मार्गदर्शन से ही में आगे बढ़ पाऊंगी अमरावती सीए ब्रांच के सदस्यों ने मुझे जिम्मेदारी सोपते हुए मुझपर जो विश्वास व्यक्त किया उसे पूरा करने का पूर्ण प्रयास करूंगी.

लढ्ढा परिवार के लक्ष्मीकांत लढ्ढा,शेखर लढ्ढा, अमरावती चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के अध्यक्ष विनोद कलंत्री, राजेश मित्तल, विजय (मामा) अग्रवाल, सहकारी औद्योगिक वसाहत के अध्यक्ष वीरेंद्र लढ्ढा ,उपाध्यक्ष सुनील जांगिड़, प्रकाशभाई हेड़ा, व्हिटीपीए अध्यक्ष एड जगदीश शर्मा, अध्यक्ष सीए जीतेंद्र खंडेलवाल, सचिव एड अयाज खान, सीए अट्टल, सीए दिनेश राजदेव उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button