अमरावती

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाए

विधायक रवि राणा की मांग

* दंगों के लिए मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को बताया जिम्मेदार
अमरावती/ दि.21 – शहर समेत अचलपुर में जिस तरह से दंगे हुए और राज्य में कानून व व्यवस्था की स्थिति बिगडते जा रही है. इन सभी के लिए राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को जिम्मेदार ठहराते हुए राज्य में दंगों की यह आग नहीं फैलने देने के लिए महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा ने की है.
इस बारे में विधायक रवि राणा ने जारी किये वीडियो में कहा कि, अमरावती जिले के साथ ही राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति काफी बिगड चुकी है. सभी ओर हाहाकार मचा हुआ है. उन्होंने प्रधानमंत्री तथा राष्ट्रपति से राज्य की स्थिति को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की. रवि राणा के अनुसार राज्य पर लगातार खतरा मंडरा रहा है. खतरों से निपटने के लिए मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से हनुमान चालिसा का पाठ मातोश्री में कराने की सलाह भी विधायक रवि राणा ने दी.

किसके दबाव में है मुख्यमंत्री
मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे हनुमान चालिसा का पाठ करने से क्यों कतरा रहे है. मुख्यमंत्री किसके दबाव में है, इसका जवाब देने का आग्रह करते हुए विधायक रवि राणा ने कहा कि, राज्य में अमन शांति और प्रगति के लिए वे मातोश्री के सामने हनुमान चालिस पढने की योजना बना रहे है. हनुमान चालिसा मातोश्री के सामने पढने की बात स्पष्ट करते हुए विधायक रवि राणा ने मुख्यमंत्री ठाकरे से अवरोध उत्पन्न नहीं करने का आग्रह भी किया.

Related Articles

Back to top button