अमरावतीमुख्य समाचार

मंडी के चुनाव में प्रेशर कुकर बना रहा प्रेशर

सतीश अटल के प्रचार ने पकडी रफ्तार

* सतीश अटल के प्रचार ने पकडी रफ्तार
अमरावती /दि.26- स्थानीय कृषि उपज मंडी के आगामी 28 अप्रैल को चुनाव होने जा रहे है. जिसमें अडत व्यापारी निर्वाचन क्षेत्र से दावेदारी पेश करने वाले सतीश अटल इस समय प्रचार में सबसे आगे दिखाई दे रहे है और उनका प्रेशर कुकर चुनावी चिन्ह इस समय बढत बनाए रखने के साथ ही अन्य प्रतिस्पर्धियों पर जमकर प्रेशर भी बना रहा है. जिसके चलते इस समय मंडी के चुनाव में हर ओर सतीश अटल व उनके प्रेशर कुकर चुनावी चिन्ह की ही चर्चा चल रही है.
मंडी संचालक पद के लिए दावेदार रहने वाले सतीश अटल के चुनावी प्रचार अभियान ने इस समय शानदार रफ्तार पकड ली है. जिसके तहत खुद सतीश अटल रोजाना सुबह 4 बजे से रात 12 बजे तक अडत व्यापारी मतदाता सदस्यों से चर्चा व मुलाकात करने के साथ ही बूथ मिटींग लेने में लगे हुए है. साथ ही सैकडों अडत व्यापारी भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे है. जिसे लेकर सतीश अटल का मानना है कि, यह उन पर सभी मतदाता सदस्यों का विश्वास है.
अपनी दावेदारी को लेकर सतीश अटल का कहना रहा कि, कुछ लोगों ने विगत कुछ समय से अमरावती कृषि उत्पन्न बाजार समिति को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाकर रख दिया है. यहां पर किसानों व व्यापारियों के लिए सुविधाओं का नितांत अभाव है. साथ ही मंडी परिसर में रखा जाने वाला अनाज भी सुरक्षित नहीं रहता. ऐसे में इससे संबंधित विभिन्न काम करने के लिए वे मंडी संचालक पद के चुनाव में उतरे है और खुशी की बात है कि, उनकी दावेदारी का ज्यादातर अडत व्यापारी सदस्यों द्बारा समर्थन किया जा रहा है. जिसके चलते उनकी जीत आज ही सुनिश्चित नजर आ रही है. सतीश अटल के मुताबिक चूंकि विगत कई दशकों से वे अमरावती फसल मंडी में काम कर रहे है और इस दौरान उनका कामकाज पूरी तरह से बेदाग व पारदर्शक रहा है. ऐसे में सभी अडत व्यापारी मतदाता सदस्यों का उन पर पूरा विश्वास है. यह बात चुनाव प्रचार अभियान में कदम-कदम पर दिखाई दे रही है. क्योंकि उनके साथ पूरा समय मंडी के अधिकांश अडत व्यापार मतदाता सदस्य प्रचार अभियान में मौजूद रहते है और उनके प्रचार बूथ पर भी सैकडों मतदाता की मौजूदगी दिखाई देती है. जिसके चलते उनका चुनावी चिन्ह प्रेशर कुकर इस समय मंडी के चुनाव में धूम मचाने के साथ ही जबर्दस्त प्रेशर भी बनाए हुए है.

Related Articles

Back to top button