अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

विवाहिता को सिगारेट के चटके देकर पराए मर्द से संबंध रखने का दबाव

ससुर ने भी की शरीरसुख की मांग

* गोंदिया पुलिस ने अमरावती के पति सहित 7 ससुरालियों पर किया मामला दर्ज
अमरावती /दि. 7- समाज के रितीरिवाज से विवाह होने के बाद पति अपनी पत्नी को सिगारेट के चटके देकर पराए मर्द से संबंध रखने दबाव डालने लगा. साथ ही ससुर भी बहू से शरीरसुख की मांग करता रहा. इच्छा के मुताबिक कृत्य नहीं किया तो उस पर काफी अत्याचार किए जाते थे. करीबन 8 माह तक इस तरह के अत्याचार सहन करनेवाली गोंदिया की युवती ने अमरावती पुलिस की सहायता से मायके पहुंचकर गोंदिया शहर पुलिस स्टेशन में पति सहित ससुराल के 7 सदस्यों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामला दर्ज करवाया है.
जानकारी के मुताबिक गोंदिया शहर की 24 वर्षीय युवती का विवाह 21 मई 2023 को गोंदिया में हुआ था. विवाह होने के बाद ससुराल के सदस्य दो माह तक काफी अच्छे रहे. पश्चात पति ने अपनी पत्नी को परेशान करना शुरु किया. वह उसे सिगारेट के चटके देता था. वह अपने दोस्तो के साथ पत्नी को भेजने का प्रयास करने लगा. जब विवाहिता ने इसका प्रतिकार किया तब पति सहित घर के सभी सदस्य उस पर अत्याचार करने लगे. करीबन 8 माह तक अत्याचार सहन करने के बाद हताश हुई विवाहिता ने इसकी जानकारी अपने मौसेरे ससुर और सांस को दी. उन्होंने भी पति और ससुराल के लोग जैसा कहते है, वैसा ही करने उसे कहा. तब विवाहिता किसी तरह अमरावती की पुलिस की सहायता से गोंदिया मायके पहुंची और ससुराल के अत्याचार की जानकारी परिजनों को दी. पश्चात गोंदिया शहर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 498 (अ), 354, 504, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. इस घटना से पुलिस महकमें में खलबली मच गई है.
* इन आरोपियों का समावेश
इस प्रकरण में आरोपियों में गोपालनगर के ज्योति कालोनी निवासी पति सुमीत विजय भाविक (28), ससुर विजय रामभाऊ भाविक (58), सांस शोभा विजय भाविक (55) और रविनगर निवासी रामदास खोडे (50), अलका रामदास खोडे (45), रवींद्र गोटे (40) व धामणगांव रेलवे निवासी कांचन उर्फ मोनू संजयराव उभाड पर गोंदिया पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

* ससुर करता था बैड टच
आरोपी ससुर विजय रामभाऊ भाविक (58) यह शरीरसुख की मांग कर बैड टच करते रहने का आरोप पीडिता ने किया है. उसने अपने कृत्य का विरोध कर यह बात अपने पति को बताई तब पति ने भी उसके साथ गालीगलौच कर बेदम मारपीट करने और घर के सभी सदस्यों द्वारा अत्याचार किए जाने का अपने शिकायत में आरोप किया.

* शराब पिलाकर रखा जाता था कैद
पीडिता ने अपनी शिकायत में आरोप किया है कि, उसका पति सिगारेट के चटके देता था और घर के सदस्यों से जबरदस्ती शराब पिलाते थे. घर के कमरे में कैद कर उसके सामने गंदे कृत्य किए जाते थे और पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास भी किया गया. इसी कारण वह 24 दिसंबर 2023 को अमरावती शहर के राजापेठ थाना पहुंची और पश्चात पुलिस की सहायता से वह गोंदिया अपने मायके पहुंच सकी.

Related Articles

Back to top button