अमरावती

गजानन नगर में जल किल्लत की समस्या

परिसरवासियों ने मजीप्रा के मुख्य अभियंता को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.1– स्थानीय गजानन नगर परिसर में विगत कई दिनों से पानी की समस्या है. विशेष रुप से गर्मी के दिनों में एक दिन आड़ जलापूर्ति किए जाने से पानी नहीं मिलता, इस बाबत का निवेदन गजानन नगर के नागरिकों ने मजीप्रा के मुख्य अभियंता को सौंपा.
निवेदन में कहा गया है कि बिच्छु टेकड़ी के गजानन नगर में शासन की ओर से दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं में से जलापूर्ति की समस्या हमेशा ही तकलीफदेह होती है. विशेष रुप से ग्रीष्मकाल में पानी की समस्या अत्यंत तीव्र होती है. एक दिन आड़ जलापूर्ति होने से भरपूर पानी नहीं मिलता. अल्प व धीमी गति से जलापूर्ति करना यह हमेशा ही होता है. यहां के नागरिकों को उदरनिर्वाह के लिए रोजगार हेतु दिनभर बाहर जाना पड़ता है. ऐसी स्थिति में पानी नहीं मिलना यह असहनीय हो गया है. मजीप्रा की ओर से समस्या का निवारण कर नियमित रुप से व भरपूर पानी उपलब्ध करवाया जाये, अन्यथा इस बाबत तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी गजानन नगर वासियों ने की है.
निवेदन देते समय वृषाली मडवधरे,तारा मडवधरे, अर्चना पाटील, छाया रंगारी,मिनाक्षी खडसे,वेणु खंडारे,सुषमा काटगले,रेणुका देशमुख, वर्षा धर्माले,संगीता ठाकरे,भुलुबाई सहारे,गायकवाड़, भावना खडसे,वैशाली सुखदेवे, शिल्पा कालबांडे, कौसल्या रामटेके, मीना, शोभा मोहोड, राजश्री बोरकर, विद्या अंबुलकर आदि का समावेश रहा.

Related Articles

Back to top button