अमरावती

कलमसरा में नाबालिग पर अत्याचार की घटना का निषेध

राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ ने जिलाधिकारी को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.24- जलगांव जिले के पाचोरा तहसील के कलमसरा गांव की 13 वर्षीय नाबालिग पर सात से आठ नराधमों द्वारा सामूहिक बलात्कार कर अत्याचार करने की नींदनीय घटना के निषेध में राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व समाजकल्याण मंत्री बबनराव घोलप के आदेश पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रवीन्द्र राजुसकर, विदर्भ प्रमुख तथा प्रदेश कार्याध्यक्ष गजानन भटकर के मार्गदर्शन में व जिलाध्यक्ष निलेश जामठे के नेतृत्व में जिलाधिकारी को निवेदन दिया गया व अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई.
निवेदन में कहा गया है कि जलगांव तहसील पाचोरा गांव कलमसरा की अल्पवयीन दलित चर्मकार समाज की बच्ची पर अत्याचार किये जाने की निंदनीय घटना 14 मई को उजागर हुई. जिसके निषेध में राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ के महाराष्ट्र के संपूर्ण जिले में राष्ट्रीय चर्मकार महासंघ की ओर से जिलाध्यक्ष व सभी राष्ट्रीय, राज्य, महिला,युवक आघाड़ी को साथ में लेकर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को निवेदन दिया गया. सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर यह मामला फास्टट्रैक पर कोर्ट में लेकर आरोपियों को कड़ी सजा हो, पीड़ित बच्ची को व उसके परिवार को उचित न्याय मिले, ऐसी मांग जिलाधिकारी को निवेदन देकर की गई. पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने पर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी गई.
इस समय जिलाध्यक्ष निलेश जामठे, रा.का.सदस्य शामकुमार आकोडे, शिक्षक आघाड़ी जिलाध्यक्ष गजानन वानरे,जिला सचिव विजय शेकोकार,जिला उपाध्यक्ष जगदेव रेवसकर,भातकुली तहसील सचिव प्रमोद इंगले, मगन खलके, सामाजिक कार्यकर्ता गणेश खंडारे, आसिफ भाई सहित समाज बंधु उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button