अमरावती

होनहार विद्यार्थियों को मिले उज्वल भविष्य के टिप्स

विद्याभारती महाविद्यालय में हुआ सत्कार समारोह

अमरावती/दि.29– स्थानीय विद्याभारती कनिष्ठ महाविद्यालय के विद्यार्थियों का सत्कार समारोह हाल ही में संपन्न हुआ. अतिथियों ने होनहार विद्यार्थियों की सराहना करते हुए उन्हें उज्वल भविष्य के टिप्स दिए.
कार्यक्रम में प्रमुख अतिथी के रुप में विद्याभारती महाविद्यालय शैक्षणिक मंडल की उपाध्यक्ष डॉ. मिथिलेश राठोड, सचिव डॉ. अशोक चव्हाण, प्राचार्य डॉ. प्रज्ञा येनकर, उपप्रचार्य एच. के. सिसोदिया उपस्थित थे. विद्याभारती महाविद्यालय शैक्षणिक मंडल की उपाध्यक्षा डॉ. राठोड ने मार्गदर्शन करते हुए जिस क्षेत्र में हमें रुची हो इस क्षेत्र में प्रवेश लेने और देश के होनहार नागरिक बनने का आह्वान विद्यार्थियों से किया. विज्ञान शाखा से प्रथम आई कृष्णाई बिजवे को 90 फीसद अंक मिलने पर उसका सत्कार किया गया. वाणिज्य शाखा से खुशी सुरेश आहूजा को 91.67 फीसद अंक प्राप्त होने तथा कला शाखा से गुणश्री हेमंत वानखडे को 83.83 फीसद अंक मिलने पर सत्कार किया गया. इस अवसर पर पालकों की तरफ से प्रा. धनंज बिजवे ने अपने विचार व्यक्त किए. कार्यक्रम का संचालन प्रा. वडोदकर व प्रा. स्वप्नील मानकर ने तथा आभार प्रदर्शन प्रा. अर्चना अग्रवाल ने किया.

* सपना पूरा करने करते रहे प्रयास
कोरोना जैसे कठिन समय में सभी विद्यार्थियों ने अथक प्रयास कर सफलता प्राप्त की. इसी तरह सपनों को पूरा करने के लिए प्रयास करते रहे.
– डॉ. प्रज्ञा येनकर,
प्राचार्य विद्याभारती महाविद्यालय

* समाज के लिए विद्यार्थी काम करें
अपने समाज के लिए विद्यार्थियों ने काम करना चाहिए. समाज को विकास की दिशा में ले जाने सहयोग करना चाहिए.
– डॉ. अशोक चव्हाण,सचिव

Related Articles

Back to top button