अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचारविदर्भ

अमरावती के लोगों हेतु नागपुर में प्रत्येक जरुरत की प्रॉपर्टी उपलब्ध

कुकरेजा इंफ्रा के ऋषि मथरानी का कहना

* यहां का रिस्पॉन्स बेहतरीन
* अमरावती मंडल से विशेष बातचीत
अमरावती/दि. 3 – नागपुर के प्रसिद्ध भवन निर्माता और विकासक कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर्स के डायरेक्टर ऋषि मथरानी ने कहा कि, अमरावती के सबसे करीब नागपुर ही मेट्रो सीटी है. जहां बसने और कामकाज के लिए अमरावती के लोग बडी संख्या में अपेक्षा रखे हुए हैं. हाल के वर्षो में हमारे सभी प्रोजेक्ट में अमरावती के लोगों ने दिलचस्पी दिखलाई है. वहां कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर्स के पास अमरावती के सभी जरुरतों की प्रॉपर्टी उपलब्ध है. यहां से रिस्पॉन्स भी बढीया है. मथरानी आज दोपहर होटल ग्रैंड महफिल के रुबी हॉल में प्रॉपर्टी एक्सपो दौरान अमरावती मंडल से विशेष बातचीत कर रहे थे. इस समय वरिष्ठ सेल्स मैनेजर भाविक आर्य और कार्तिक कुकरेजा भी उपस्थित थे.
* सभी प्रकार की प्रॉपर्टी
ऋषि मथरानी ने बताया कि, अमरावती के लोगों को नागपुर में अपेक्षित ऑफीस, बिझनेज स्पेस, रेसीडेन्सियल, हाईएंड फ्लैट आदि सभी प्रकार की प्रॉपर्टी नागपुर के सभी प्राईम एरिया में उपलब्ध है. इसलिए अमरावती के सबसे करीब तेजी से विकसित होता नागपुर महानगर है. वहां ऑर्गेनिक ग्रोथ बडी होनेवाली है. नई इंडस्ट्री आ रही है. बडे अस्पताल और सारी सुविधाएं है. अमरावती से मात्र दो घंटे की दूरी पर स्थित है. कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर्स सभी प्रकार की प्रॉपर्टी में निवेश का सुनहरा मौका अमरावती के लोगों को उपलब्ध करवा रहा है.
* 200 परिवारों का पहले ही निवेश
अमरावती में प्रॉपर्टी एक्सपो लेने का उद्देश्य पूछने पर ऋषि मथरानी ने बताया कि, यहां के अनेक निवेशक पहले ही नागपुर में निवेश कर रहे हैं. उनके पास ऑलरेडी 200 से अधिक परिवारों का नागपुर के प्रोजेक्ट में निवेश है. कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर्स के पास नागपुर शहर के सभी प्राईम एरिया में प्रकल्प है. जिसमें दक्षिण वर्धमान नगर का पेरिस सिटी हाईलाईफ मध्य भारत का सबसे आधुनिक सुविधायुक्त टाऊनशिप है. इसमें 602 यूनिट है. जिसमें ढेर सारी सुविधाएं मिलनेवाली है. 10 एकड में फैले 6 टॉवर के साथ आधुुनिक सुविधाएं उपलब्ध है. अत: पेरिस सिटी में निवेशक बडी रुचि दिखा रहे हैं.
* सभी प्रोजेक्ट शानदार, प्री लाँच में फायदा ही फायदा
ऋषि मथरानी ने बताया कि, गोकुलपेठ में कुकरेजा आनंदम वर्ल्ड सिटी, दक्षिण वर्धमान नगर में पेरिस सिटी, बायरमजी टाऊन में कुकरेजा एम्बेसी-2, वर्धमान नगर में इनफिनिटी ईस्ट, सिव्हील लाईन्स में द-वन, मिहान में कुकरेजा बिझनेस पार्क के अलावा जल्द ही पश्चिम नागपुर में 26 एकड में हाईएंड कमर्शियल मॉल, धंतोली में 6 एकड में हाईस्ट्रीट कमर्शियल शोरुम, रामदास पेठ में लक्झरियस कमर्शियल कम रेसिडेन्सियल प्रोजेक्ट और जरीपटका लश ग्रीन प्लॉट आदि अनेक प्रोजेक्ट का समावेश है.
* पेरिस सिटी हाईलाईफ
कुकरेजा इंफ्रास्ट्रक्चर्स के डायरेक्टर मथरानी ने बताया कि, पेरिस सिटी में सभी आधुनिक सुखसुविधा के साथ पहली बार प्रत्येक उम्र के लिए खास ध्यान में रखकर क्लब हाऊस, इनडोअर खेल की सुविधा, बच्चों के लिए सैंडपीट, टेनिस कोर्ट, बास्केट बॉल, क्रिकेट स्पीच, फुटबॉल, बैटमिंटन कोर्ट, बैंक वे हॉल, रेस्तरा, लाँज आदि अनेक सुविधाएं विस्तृत रुप में रहेगी. भव्य रहनसहन का पेरिस सिटी उदाहरण बनेगा. अमरावती की एक्सपो कल रविवार 4 अगस्त को भी होटल ग्रैंड महफिल में सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक शुरु रहने की जानकारी देते हुए उन्होंने अमरावती के लोगों से इसका लाभ लेने, केवल एक घंटे की विजीट में सभी प्रोजेक्ट की जानकारी मिल जाने की बात कही.

Related Articles

Back to top button