अमरावतीमुख्य समाचार

कोरोना की पार्श्वभूमि पर प्रॉपर्टी शो आगे बढाया

क्रेडाई संगठना की सर्वसाधारण सभा में निर्णय

अमरावती/ दि.5- निर्माण कार्य व्यवसायियों की संगठना के्रडाई व्दारा हर साल प्रॉपर्टी शो का आयोजन शहर में किया जाता है. इस साल भी 7,8,9 जनवरी को तीन दिवसीय प्रॉपर्टी शो का आयोजन के्रडाई संगठना व्दारा किया गया था. किंतु शहर में बढ रहे कोरोना मरीजों और शासन व्दारा लगाए गए प्रतिबंधो की वजह से प्रॉपर्टी शो को आगे बढा दिया गया है. हाल ही में के्रडाई संगठना की सर्वसाधारण सभा में यह निर्णय लिया गया.
संजय पर्वतकर की अध्यक्षता में क्रेडाई की सर्वसाधारण सभा का आयोजन किया गया था. जिसमें प्रॉपर्टी शो के समन्वयक तथा क्रेडाई के उपाध्यक्ष निलेश ठाकरे ने प्रॉपर्टी शो को लेकर अब तक की गई तैयारियों की और शासन व्दारा लगाए गए प्रतिबंधों की जानकारी दी और सभी सदस्यों ने चर्चा कर सहसहमती से प्रॉपर्टी शो को आगे बढाने का निर्णय लिया और साथ ही कोरोना का प्रादर्भाव कम होने के पश्चात शासन व्दारा नियम शिथिल किए जाने के बाद प्रॉपर्टी शो का आयोजन किया जाएगा ऐसा निर्णय लिया गया. सर्वसाधारण सभा में कोषाध्यक्ष राजन पाटिल ने संस्था के खर्च व आर्थिक स्थिति की जानकारी दी.
क्रेडाई व्दारा महाराष्ट्र राज्य नगररचना संचालक अविनाश पाटिल के सत्कार समारोह की भी जानकारी शैलेश वानखडे व्दारा दी गई. उसी प्रकार अमरावती मनपा के संयुक्त तत्वावधान में बीपीएमएस प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था. इसकी भी जानकारी रविंद्र गोरटे व्दारा दी गई. दोनो ही कार्यक्रम सफल होने पर सर्वसाधारण सभा में अभिंनदन प्रस्ताव भी पारित किया गया. अंत में कोविड परस्थिति व व्यवसाय इस विषय पर क्रेडाई के प्रदेश पदाधिकारी राम महाजन ने अपने विचार व्यक्त किए. सभा में उपस्थित सभी पदाधिकारियों का उपाध्यक्ष भूषण देशपांडे ने आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button