अमरावती

सीएम के खिलाफ अधिकार हनन का प्रस्ताव

विधायक यशोमती ठाकुर की चेतावनी

* सांसद नवनीत राणा की तीखी आलोचना

तिवसा/दि.30– सांसद नवनीत राणा ने तिवसा निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यो का भूमिपूजन किया. इस बात से विधायक यशोमती ठाकुर संतप्त हो गई है. उन्होंने जिले के पालकमंत्री, मुख्यमंत्री व दोनों उपमुख्यमंत्रियों को जिम्मेदार ठहराते हुए शीतकालीन सत्र में अधिकार हनन प्रस्ताव रखने की चेतावनी दी है.

तिवसा निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यो का भूमिपूजन करने अमरावती की सांसद नवनीत राणा उपस्थित रहने की बात को लेकर विधायक यशोमती ने कहा कि ये विकास कार्य महाविकास आघाडी सरकार के कार्यकाल में हुए थे और उन पर शिंदे- फडणवीस सरकार ने स्टे दिया था, जो हमने अदालत में जाकर प्रयासों से हटाया. अब उन विकास कार्यो के भूमिपूजन के समय हमें जानबूझकर दूर रखा जा रहा है. हमारा नाम भी कार्यक्रम में नहीं है. कुछ राजनेता हमने मंजूर करवाए कामों का श्रेय ऐठने का प्रयास कर रहे है. इससे पहले भी अनेक सांसद हुए लेकिन ऐसा व्यवहार दूसरे के निर्वाचन क्षेत्र में जाकर किसी ने नहीं किया था. इन शब्दों मेंं विधायक यशोमती ने सांसद नवनीत राणा की तीखी आलोचना की.

विधायक यशोमती ने कहा कि हम विरोधी दल के विधायक है, फिर भी हमें भी कुछ अधिकार है और हमें उन अधिकारों से वंचित रखने की साजिश की जा रही है. आगामी शीतकालीन सत्र में पालकमंत्री चंद्रकांत पाटिल, मुख्यमंत्री, दोनों उपमुख्यमंत्री व जो अभियंता के काम करवा रहे है उनके खिलाफ अधिकार हनन का प्रस्ताव रखने का प्रस्ताव विधायक यशोमती ठाकुर ने दिया है.

* डॉक्टर से करवाए जांच
हमारी ननद की गोलियां खत्म हो गई है., इसलिए वह डॉक्टर के पास जाकर अपनी जांच करवाएं. अधिकार हनन प्रस्ताव रखने से पहले वह भूमिपूजन के जितने बोर्ड लगाएं है. उनकी जांच करवाएं. सांसद के तौर पर मेरे अधिकारों पर मैं अमल कर रही हूूं. मैं सक्षम हूं इसलिए अमरावती क्षेत्र के लोगों ने मुझे यह अधिकार दिलाए हैं. कहां भूमिपूजन करना और वह किसका काम है, यह उन्होंने बताने की कोई जरूरत नहीं हैं.
सांसद नवनीत राणा

Related Articles

Back to top button