अमरावतीमुख्य समाचार

बैंक के ब्याज से ज्यादा विरोधी निजी स्वार्थ को देते है प्राथमिकता

प्रगति पैनल के उम्मीदवारों का पत्र-परिषद में पलटवार, भाऊसाहेब के बैंक को नई ऊंचाईयों पर ले जाने का दावा

* ऊंचाईयों पर ले जाने का दावा
अमरावती / दि.२२ – डॉ.पंजाबराव देशमुख अर्बन को-ऑपरेटिव बैंक के चुनाव में सभी को साथ में लेकर निर्विरोध चुनाव किए गए. बैंक को आर्थिक नुकसान से बचाने का ईमानदारी से प्रयास संपूर्ण शिवपरिवार और बैंक से जुडे अन्य सभी नेताओं ने किया था, लेकिन ऐसा होने पर भी कुछ लोगों को बैंक हित से ज्यादा निजी हित महत्वपूर्ण होने से मजबूरन बैंक को चुनाव लेना पड़ रहा है. भाऊसाहब के नाम से रहनेवाली इस बैंक को नई ऊंचाईयों पर ले जाने का संकल्प कर हमने यह प्रगति पैतनक आमसहमति से तैयार किया है. पैनल के सभी पद बहुमत से विजयी होंगे, यह विश्वास प्रगति पैनल के उम्मीदवारों ने गुरुवार को पत्र-परिषद में व्यक्त किया. होटल ग्रेस इन में ली गई पत्र-परिषद में विरोधियों पर निशाना साधा. इस समय प्रगति पैनल के नरेश पाटील ने बताया कि, शिवपरिवार और अन्य सभी वरिष्ठों की यह इच्छा रही है कि, बैंक के चुनाव निर्विरोध हो, जिससे बैंक को चुनाव के लिए लगनेवाला ८० लाख रुपए खर्च को बचाया जा सके. यह रकम बैंक के कुल आर्थिक व भौतिक विकास के काम आएगी. इसके लिए आवश्यक प्रयास वरिष्ठोें द्वारा किए गए. सभी को साथ लेकर हमने एकत्रित बैठक से रास्ता निकालते हुए १७ उम्मीदवारों का पैनल तैयार किया है. इसमें वरिष्ठ, अनुभवी तथा स्थापना से बैंक के प्रवाह में साथ रहनेवाले उम्मीदवारों सहित युवाओं का समावेश किया गया है.विरोधी पैनल के सभी सदस्यों से संपर्क कर उन्हें भी इसके लिए तैयार करने का पूरा प्रयास किया गया, लेकिन बैंक के विकास के ज्यादा कुछ लोगों को व्यक्तिगत स्वार्थ महत्वपूर्ण लगने से निर्विरोध होनेवाली बैंक को अब मजबूरन चुनाव का सामना करना पडेगा. जिन महानुभावों ने विचार कर अपने आवेदन वापस लिए उनका हम इस पत्रपरिषद द्वारा आभार व्यक्त करते है. अनेक डिजिटल सुविधाओं सहित अन्य विषयों पर काम करना है. इसलिए आनेवाले समय में चुनौतियों को देखते हुए सभी ने एकजुट होकर बैंक के विकास को ध्यान में रखा है. बैंक के मतदाताओं ने भाऊसाहब के नाम से रहनेवाली बैंक का ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए प्रगति पैनल को सहयोग करने का आह्वान प्रगति पैनल के उम्मीदवार व विद्यमान अध्यक्ष राजेंद्र महल्ले ने किया है. प्रगति पैनल के सभी उम्मीदवारों को विजयी करने का आह्वान भी महल्ले ने किया.

विरोधी पैनल ‘अ‍ॅडजस्टमेंट’ पैनल
विरोधी पैनल को संचालक मंडल के चुनाव में १७ पदों पर उम्मीदवार भी नहीं मिले. विरोधियों का पैनल केवल ‘अ‍ॅडजस्टमेंट पॅनल’ है. उनके पास विरोध करने के अलावा कोई विकल्प नहीं. बैंक का मतदाता जागरूक है. वे प्रगति पैनल के सभी उम्मीदवारों को विजयी करेंगे, यह विश्वास नरेश पाटील ने जताया है.

प्रगति पैनल के उम्मीदवार
सामान्य गट में (२५ किमी के अंदर) बालकृष्ण अढाऊ, सुरेंद्र गावंडे, प्रशांत डवरे, अभय ढोबले, नरेश पाटील, ओंकार बंड, सुंगध बंड, राजेंद्र महल्ले, सामान्य गट में (२५ किमी के बाहर)दिलीप देशमुख, राजेश उर्फ अमोल बारब्दे, अनिल भारसाकले, विद्याधर उर्फ भैय्यासाहेब मेटकर, अन्य पिछडावर्गीय गट के अक्षय इंगोले (निर्विरोध विजयी), अनुसुचित जाति प्रतिनिधी गट यशपाल वरठे, विमुक्त जाति जनजाति प्रतिनिधी गट जयवंत वडते, सर्वसाधारण महिला गट अंजली ठाकरे, पूनम चौधरी आदि प्रगति पैनल के उम्मीदवार चुनाव मैदान में है.

Related Articles

Back to top button