अमरावतीमहाराष्ट्र

देशमुख कॉलेज की छात्रा होना अभिमान-सारिका राऊत

महिला उपनिरीक्षक को प्राचार्य वनिता चोरे ने किया पुरस्कृत

अमरावती/दि.26– कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उज्जवल भविष्य पाना हर विद्यार्थी का सपना होता है. इसके लिए कॉलेज से प्रेरणा, प्रशिक्षण और शिक्षा की आवश्यकता होती है। मुझे वह सौभाग्य मिला और आज मैं पुलिस विभाग में कार्यरत हूं. इस सफलता का असली सूत्रधार मेरा कॉलेज है.

स्व. नारायणराव अमृतराव देशमुख महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वनिता चोरे एवं प्रोफेसर द्वारा सम्मानित किये जाने पर कहा कि, महाविद्यालय से प्राप्त दिशा, मार्गदर्शन एवं प्रेरणा ही सफलता का कारक रही है. मुझे देशमुख कॉलेज का छात्र होने और चांदूर बाजार पुलिस विभाग में काम करने पर गर्व है. ऐसा मत उपनिरीक्षक सारिका राऊत ने व्यक्त किये.

स्व. देशमुख कॉलेज चांदूर बाजार द्वारा पूर्व छात्रा पुलिस उपनिरीक्षक सारिका राऊत का अभिनंदन किया. प्राचार्य डॉ. वनिता चोरे की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम में पूर्व छात्रा सारिका राऊत को प्राध्यापक और कर्मचारी द्वारा सन्मानित किया गया. इसके बाद प्राचार्य डॉ. वनिता चोरे ने प्रेरणादायक मार्गदर्शन प्रदान किया. कार्यक्रम का संचालन पूर्व छात्रसंघ प्रभारी डॉ. विनय वसुले द्वारा किया गया. इस अवसर पर प्रो. डॉ. प्रफुल्ल राऊत, डॉ. नीना चावरे, डॉ. अनिल वैद्य, डॉ. मीना वैद्य, डॉ. जेवाई पडोले, डॉ. विनय वासुले, डॉ. खडसे, डॉ. एम. पी. सहारे, अनिल भाकरे एवं समस्त गैर-शैक्षणिक कर्मचारी उपस्थित रहे.

 * कड़ी मेहनत का नतीजा
स्व. देशमुख महाविद्यालय में आयोजित सम्मान समारोह के अध्यक्ष प्राचार्य डॉ. वनिता चोरे ने सारिका राऊत की सफलता पर संतोष व्यक्त किया और प्रेरणादायक मार्गदर्शन दिया. उन्होंने कहा, हर कॉलेज का लक्ष्य होता है कि हमारे कॉलेज का हर छात्र सफल हो. देशमुख कॉलेज विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य के लिए शिक्षा के साथ-साथ शैक्षणिक गतिविधियों का भी निरंतर संचालन कर रहा है. ताकि छात्र अपनी रुचि के क्षेत्र में सफल होने के लिए प्रेरित हों. महाविद्यालय के निदेशक, पूर्व मंत्री मा. वसुधाताई देशमुख ने अथक परिश्रम से जिले में शिक्षा का ज्ञान पहुंचाया. उसी प्रेरणा से देशमुख कॉलेज छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए अथक प्रयास कर रहा है और इस कॉलेज के कई छात्र सफलता के शिखर तक पहुंचे हैं. कॉलेज की पूर्व छात्रा सारिका राउत का इस बात पर गर्व है कि उन्होंने शिक्षा के माध्यम से अपना लक्ष्य हासिल किया है.

Related Articles

Back to top button