अमरावती

प्रभाग क्रंमाक १ में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवाए

परिसरवासियों ने की सांसद राणा व विधायक खोडके से मांग

अमरावती प्रतिनिधि/दि.१२ – केलव कॉलोनी प्रभाग-१ के बायस्कर नगर में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करवायी जाए ऐसी मांग परिसरवासियों ने जिले की सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana)विधायक सुलभा खोडके (MLA Sulbha Khodke) से की. उन्होंने इस आशय का निवेदन सांसद राणा व क्षेत्र की विधायक सुलभा खोडके को सौंपा. निवेदन में कहा गया है कि बायस्कर कॉलोनी में रास्ते का डाबंरीकरण किया जाए. साथ ही नालियों का निर्माण किया जाए,खुले मैदान को समतल कर सुरक्षा दीवार खडी की जाए, साथ ही छोटे बच्चों के लिए जीम का निर्माण किया जाए आदि मांग निवेदन द्वारा की गई.
परिवसरवासियों का कहना है कि बायस्कर नगर के खुले मैदान परिसर की लाइट अक्सर बंद रहती है. यहां का मैदान खुला रहने की वजह से जंगली जानवर सांप तथा बिच्छुओं का भी डर यहां नागरिकों में बना रहता है. बारिश के दिनों में अक्सर पानी जमा होने के कारण मच्छरों का प्रादुर्भाव बढने की वजह से नागरिकों के स्वास्थ्य पर भी असर पड सकता है.

जिसमें प्रभाग क्रं.-१ के केवल नगर, बायस्कर नगर में पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध करायी जाए ऐसी मांग परिसर के प्रतिनिधि मंडल द्वारा सांसद राणा व विधायक सुलभा खोडके से की गई. इस सयम बहुजन एम्प्लाइज फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष राजकुमार मुन, के नेतृत्व में केवल कॉलोनी परिसर के समन्वय विकास कृति समिति के प्रतिनिधि मंडल के धर्मपाल खोब्रागडे, सिद्धार्थ दाडंगे,मुकेश ठवरे, धीरज मेश्राम, महेंद्र धनद्रव्ये उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button