अमरावती

डफरीन अस्पताल में कूलर व पंखे उपलब्ध करवाए

जिला शल्य चिकित्सक से प्रहार संगठना की मांग

अमरावती/दि.8 – भीषण गर्मियों की शुरुआत होने के पश्चात भी शहर के डफरीन अस्पताल के प्रसुती वार्डो में पंखे एवं कूलर की व्यवस्था नहीं है. भीषण गर्मी के चलते यहां उपचार के लिए भर्ती मरीजों को भीषण गर्मी का सामना करना पड रहा है. अस्पताल के सभी वार्डो में कूलर एवं पंखों की व्यवस्था की जाए ऐसी मांग प्रहार संगठना की ओर से जिलाशल्य चिकित्सक से की गई है. प्रहार संगठना द्बारा इस आशय का निवेदन जिलाशल्य चिकित्सक को सौंपा गया.
निवेदन में कहा गया है कि, शहर में स्थित जिला स्त्री अस्पताल डफरीन में जिलेभर से गरीब महिलाएं प्रसुती के लिए यहां आती है. अभी गर्मियां शुरु हो चुकी है जिसकी वजह से इन महिलाओं को परेशानी हो रही है. पंखे व कूलर नहीं होने की वजह से प्रसुती के लिए आने वाली महिलाओं तथा उनके नवजात शिशुओं को भी भीषण गर्मी का सामना करना पड रहा है. तत्काल यहां कूलर एवं पंखों की सुविधाएं उपलब्ध करवाए ऐसी मांग प्रहार संगठना द्बारा की गई है.
प्रहार संगठना के शहर प्रमुख बंटी रामटेके के नेतृत्व में जिलाशल्य चिकित्सक को निवेदन सौंपा गया. इस समय शेख अकबर, श्याम इंगले, अभिजीत गोडांणे, पंकज सूरडकर, विक्रम जाधव, किशोर सरदार, रवि ठाकूर, शेषराव घुले, प्रविण शिंदे, नितिन शिरभाते, दिनेश बसरे, दिपक कावनपुरे, गोलू ठाकूर, प्रफुल्ल चाहाकार, निलेश ठाकूर, निलेश पानसे, गौरव साखरे आदि प्रहार संगठना के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button