अमरावती

रिध्दपुर राष्ट्रीय महामार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनाये

एमआयएम की मांग

रिध्दपुर/दि.2 – मोर्शी से चांदूर बाजार राष्ट्रीय महामार्ग का काम काफी दिनों से पूरा हो चुका है. यहां पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग भी बार-बार की जा चुकी है. लेकिन अब तक यहां पर स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया गया है. जिसके चलते एमआयएम ने अब आक्रमक रवैया अपनाया है. रिध्दपुर में स्पीड ब्रेकर नहीं बनने पर रास्ता रोको आंदोलन करने की भी चेतावनी दी गई है.
यहां बता दें कि रिध्दपुर गांव तीर्थक्षेत्र होने से यहां पर रोजाना हजारों श्रध्दालु दर्शन के लिये आते हैं. यहां से तेज रफ्तार से वाहनों की भी आवाजाही होती है. जिससे यहां पर हादसों का प्रमाण बढ़ गया है. लेकिन अब तक यहां पर स्पीड ब्रेकर स्थापित नहीं किये गये है. रिध्दपुर बस स्टॉप व उसके आसपास अनेकों हादसे हो चुके है. ग्राम पंचायत कार्यालय की ओर से इस ओर ध्यान नहीं दिया गया. इसके अलावा राष्ट्रीय महामार्ग कार्यालय ने भी इस ओर ध्यान नहीं दिया है. यहां से तिवसा रोड फाटा, जि.प. माध्यमिक स्कूल के समीप, बस स्टॉप से गांव की ओर जाने वाले चौक, कृषि केंद्र, सेवा सहकारी सोसाइटी, गोविंद प्रभु प्रवेशव्दार के अलावा गोविंद गुरुकुल आश्रम के पास स्पीड ब्रेकर स्थापित करने की मांग की गई है. एमआयएम की ओर से विधायक देवेन्द्र भुयार को इस संबंध में निवेदन दिया गया.
निवेदन सौंपते समय एमआयएम के शेख फैसल, हाजी निसार, अब्दुल आहाद,कैसर खान,नईम पठान, अब्दुल शफीक, जाहिद राजा सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button