अमरावती

वृध्दाश्रम में राशन सामग्री प्रदान

अर्हम युवा सेवा ग्रुप का उपक्रम

अमरावती/दि.10 – राष्ट्रसंत परम गुरूदेव श्री नम्रमुनि महाराज साहब की प्रेरणा से कोरोना संकटकाल में अर्हम युवा सेवा ग्रुप द्वारा आश्रम सहायता प्रकल्प अंतर्गत हाल ही में कांग्रेस नगर रोड पर स्थित नोबल बहुउद्देशीय संस्था द्वारा संचालित अर्हत, अनाथ, निराधार, अंध, वृध्दाश्रम में एक माह की अनाज-राशन सामग्री प्रदान की गई. जिसमें 25 किलो आटा, 15 किलो चावल, 5 किलो तुअर दाल, 5 किलो तेल, 5 किलो रवा, 5 किलो पोहा, 10 किलो शक्कर, 5 किलो गुड़, ढाई किलो मूंग दाल, ढाई किलो चना, ढाई किलो मूंगफली के दाने का समावेश था.
कोरोना जैसी भीषण महामारी मेें आर्थिक मंदी से समाज का निम्न व मध्यम वर्ग परेशान है. ऐसे में आश्रमों की हालत तो और भी खस्ता है. अमरावती के नोबल बहुउद्देशीय संस्था द्वारा संचालित अर्हत, अनाथ, निराधार, अंध वृध्दाश्रम में राशन सामग्री की अत्याधिक आवश्यकता थी. संस्था के संचालक मधुभाऊ ने अर्हम युवा सेवा ग्रुप से मदद के लिए विनती की थी. उनकी विनती के कुछ ही दिनों में अर्हम युवा सेवा ग्रुप द्वारा तुरंत मदद मिल जाने पर संस्था संचालक मधुभाऊ ने अर्हम युवा सेवा ग्रुप का तहेदिल से आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना संकट में जब कहीं से मदद मिल पाने की संभावना नहीं रही. तब एकमात्र उम्मीद हमारी अर्हम ग्रुप पर रही. अर्हम सेवको से जैसे भी हो कभी कम तो कभी ज्यादा वे हमेशा मदद देते रहते है. परम गुरूदेव की करूणा-कृपा द़ृष्टि हम सब पर हमेशा बनी रहे. यह भावना व्यक्त करते हुए उन्होंने वंदन प्रेषित किए.
सेवा के इस उपक्रम में खंडवा के हरेश जैन की प्रमुख उपस्थिति रही. अर्हम युवा सेवा ग्रुप के सेवक निमिष भाई संघाणी व विकासभाई देसाइ ने मिलकर आश्रम सेवा के इस उपक्रम को सफल बनाया.

Related Articles

Back to top button