अमरावतीमहाराष्ट्र

कराओ के स्पर्धा प्रचार कार्यक्रम जरिए नेत्रदान व देहदान की जनजागृति

मुंबई के एजीके स्टुडियों में बैनर का विमोचन

* संगीत साधना कराओ के क्लब का उपक्रम
अमरावती/दि.30– गोरेगाव, मुंबई स्थित ए.जी.के स्टुडिओ को रघुवीर मिठाई के संचालक चंद्रकांत पोपट ने भेंट दी. इस अवसर पर अमरावती के संगीत साधना कराओके क्लब द्वारा भव्य नेत्रदान,देहदान, अवयदान की जन जागृति का उद्देश्य लेकर राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय कराओके प्रतियोगिता का आयोजन 4 और 5 मई को ऑडिशन राउंड रखा गया है, इस कार्यक्रम के संदर्भ मे क्लब के संचालक चंद्रकांत पोपट ने जानकारी दी.

इस समय नदीम श्रवण एकादमी के पूर्व प्राचार्य रिंकू दासगुप्ता के हाथों कार्यक्रम के बॅनर का विमोचन किया गया. इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में चार गट रखे गए हैं, गट अ 5 से 15 वर्ष के बच्चों के लिए, गट ब 16 से 50 उम्र के लोगों के लिए, गट क 51 उम्र के ऊपर के सभी लोगों के लिए, तथा गट ड में दिव्यांग जिसमें अंध अपंग लोग सहभाग ले सकते हैं. दिव्यांग कलाकारों को एवं गाने की चाह रखने वाले सभी कलाकारों को एक मंच प्रदान करने तथा नेत्रदान, अवयव दान एवं देहदान के प्रति जन जागृति करने का संगीत साधना कराओके क्लब इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रयत्न कर रहा है.

इस प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क मात्र एक से 101 रुपये है, दिव्यांगों के लिए यह प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है. सभी गट में पांच पुरस्कार रखे गए हैं. स्पर्धा में 50 किलोमीटर के ऊपर देश-विदेश से सभी स्पर्धक भाग ले सकते हैं. 50 किलोमीटर के अंदर के सभी सहभागीयों को ऑडिशन के लिए संगीत साधना कराओके क्लब में उपस्थित होना है और जो सहभागी 50 किमी के बाहर रहते है उन्हें अपना गाने का वीडियो भेजना है. प्रतियोगिता तीन राउंड में रखी गये है. जिसमें पहला ऑडिशन राउंड, दूसरा सेमी फाइनल राउंड और तीसरों फाइनल राउंड. चारों गट के विनर को संस्था द्वारा सांस्कृतिक भवन मे सेलिब्रिटी सिंगर के साथ कार्यक्रम में गाने का अवसर दिया जाएगा. सहभागी सभी इस स्पर्धा हेतु अपना गाने का व्हिडियो दिलीप सदार उनके मोबाइल नंबर 9011032545 पर भेजना है, तथा दिव्यांग स्पर्धक को जीवन गोरे उनके मोबाइल नंबर 9822710265 पर भेजना है. इस स्पर्धा के रजिस्ट्रेशन के लिए दीपक धानोरकर उनके मोबाइल नंबर 8999056891 तथा मोनिका वाकडे मो. नं. 8208373898, कोमल जसापारा मो. नं. 9588682257 इनके मोबाइल नंबर पर संपर्क कर सकते हैं. इसके अलावा अधिक जानकारी हेतु समिति के सदस्य चंद्रकांत पोपट, परेश शाहा, प्रकाश तनवानी, सुरेश वसानी, हनी आहूजा इनसे संपर्क कर सकते हैं.

इस कार्यक्रम के प्रसिध्दि के अवसर पर नदीम श्रवण एकादमी के पूर्व प्राचार्य रिंकूदास गुप्ता, अजित सावंत, अनिल यावले तथा ए.जी.के. ग्रुप के अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button