अमरावती

शिवभोजन थाली योजना को जनता का उर्त्स्फूत प्रतिसाद

शिवसेना प्रतिनिधि मंडल ने दि जिला आपूर्ति कार्यालय को भेंट

अमरावती/दि.17 – राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को राज्य में लॉकडाउन की घोषणा की. घोषणा के तहत उन्होंने कुछ रियायतें भी राज्य की जनता को दी जिसमें राज्य सरकार द्बारा गरीब जरुरतमंदो के लिए पिछले एक वर्ष से चलायी जा रही शिवभोजन थाली योजना अंतर्गत जरुरतमंदों को पांच रुपए में भोजन दिया जा रहा था. किंतु अब लॉकडाउन के चलते शिवभोजन थाली जरुरतमंदों को नि:शुल्क दि जा रही है.
हाल ही में शिवसेना प्रतिनिधि मंडल ने अमरावती जिले में कुल कितने शिवभोजन केंद्र है इसकी जानकारी प्राप्त करने हेतु शुक्रवार की सुबह जिला आपूर्ति अधिकारी अनिल टकसाले से भेंट की और उनसे शिवभोजन थाली केंद्र के संदर्भ में जानकारी प्राप्त की. इस अवसर पर पूर्व सांसद अनंत गुढे, शिवसेना जिला प्रमुख राजेश वानखडे, उप जिला प्रमुख डॉ. नरेंद्र निर्मल, उप जिप सदस्य नितिन हटवार उपस्थित थे.

प्रतिनिधि मंडल ने की शिवभोजन थाली केंद्र की समीक्षा

राज्य सरकार द्बारा पिछले एक साल से राज्यभर में गरीब, जरुरतमंद लोगों के लिए शिवभोजन थाली योजना चलायी जा रही है. शुरु में शिवभोजन थाली 10 रुपए में दी जा रही थी उसके पश्चात इसके दाम 5 रुपए कर दिए गए थे. किंतु अब लॉकडाउन के चलते शिवभोजन थाली जरुरतमंदों को निशुल्क दि जा रही है. जिसमें जनता द्बारा उत्स्फूर्त प्रतिसाद दिया जा रहा है शुक्रवार को शिवसेना प्रतिनिधि मंडल ने शहर के बसस्थानक परिसर व बाजार समिति परिसर के शिवभोजन थाली केंद्र की समीक्षा की और समाधान व्यक्त करते हुए ठाकरे सरकार का आभार व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button