अमरावती

डॉ. पंजाबराव देशमुख की जयंती पर विज्ञापन प्रकाशित करें

पॉवर ऑफ मीडिया की मुख्यमंत्री से मांग

अमरावती/ दि.20 – देश के पहले कृषिमंत्री तथा अमरावती जिले के सपूत डॉ. पंजाबराव उर्फ भाऊ साहब देशमुख की 27 दिसंबर को जयंती के उपलक्ष्य में शासन व्दारा विज्ञापन प्रकाशित कर अभिवादन करे ऐसी मांग पॉवर ऑफ मीडिया व्दारा राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे से की गई. पॉवर ऑफ मीडिया व्दारा इस आशय का निवेदन राज्य के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे को भिजवाया गया.
निवेदन में कहा गया है कि स्व. डॉ. पंजाबराव देशमुख की जयंती पर किसी भी अखबार को शासन की ओर से विज्ञापन नहीं दिया जाता और इस विषय को लेकर जिले के जनप्रतिनिधि भी नहीं बोल रहे है. आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि ने इस विषय को लेकर पत्र व्यवहार भी नहीं किया. आगामी 27 दिसंबर को डॉ. पंजाबराव देशमुख की जयंती है. उस रोज राज्य सरकार के सूचना व जनसंपर्क महासंचनालय के माध्यम से राज्य के सभी वृत्तपत्रों को विज्ञापन देकर डॉ. पंजाबराव देशमुख ने आदरांजलि अर्पित करे अन्यथा तीव्र आंदोलन का भी इशारा पॉवर ऑफ मीडिया व्दारा आवेदन के मार्फत दिया गया.
साथ ही निवेदन की प्रतिलिपी सूचना प्रसारण मंत्री को भी भिजवायी गई. जिसमें पॉवर ऑफ मीडिया के विभागीय अध्यक्ष उत्तम ब्राह्मणवाडे सहित प्रदेश संगठक संदीप बाजड, विदर्भ प्रदेश कार्यकारीणी सदस्य अमोल नानोटकर, डॉ. कुशल लोटे, अमरावती जिलाध्यक्ष उमेश लोटे, जिला प्रसिद्धी प्रमुख फणीन्द्र वाडकर, अमरावती शहर अध्यक्ष सुधीर गणवीर, सतीश वानखडे, नरेश देशपांडे ने डॉ. पंजाबराव देशमुख की जयंती के उपलक्ष्य में 27 दिसंबर को विज्ञापन प्रकाशित किए जोन की मांग की है.

Related Articles

Back to top button