अमरावती

शिक्षक सहकारी बैंक की मतदाता सूची प्रकाशित

जल्द ही चुनावी सरगर्मियां बढेंगी

अमरावती/दि.12 – स्थानीय जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक के चुनाव फिलहाल घोषित नहीं हुए है. लेकिन इस चुनाव से संबंधित प्रक्रिया शुरू हो गई है और आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए 1 अप्रैल 2020 की आधार तिथी व स्थिति अनुसार कल सोमवार 11 अप्रैल को शिक्षक बैंक की मतदाता सूची प्रकाशित की गई. मतदाता सूची को लेकर जिला उपनिबंधक कार्यालय द्वारा जानकारी प्रकाशित की गई. यह सूची जिला निबंधक कार्यालय सहित जिला परिषद शिक्षक सहकारी बैंक की जिले में स्थित 13 शाखाओं में प्रकाशित की गई है. जिसके चलते अब शिक्षक बैंक में चुनाव सरगर्मियां तेज हो जायेगी.
स्थानीय कांता नगर परिसर स्थित जिला उपनिबंधक कार्यालय में सोमवार की सुबह 11 बजे मतदाता सूची को प्रकाशित किया गया. पश्चात 11 से 20 अप्रैल के दौरान सुबह 11 से 3 बजे तक इस सूची पर आपत्तियों व आक्षेपों को स्वीकार किया जायेगा और 2 मई को अपरान्ह 4 बजे इन आक्षेपों व सुनवाई पश्चात निर्णय देते हुए 9 मई की सुबह 11 बजे अंतिम मतदाता सूची प्रकाशित की जायेगी.

जून माह में चुनाव होने की संभावना

शिक्षक बैंक के बहुप्रतिक्षित चुनाव का बिगुल बज गया है और मतदाता सूची को प्रकाशित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. जिसे देखते हुए आगामी जून माह में शिक्षक बैंक के चुनाव होने की पूरी संभावना है. बता दें कि, कोविड की स्थिति के चलते बैंक के मौजूदा संचालक मंडल को पहले ही एक से डेढ वर्ष की समयावृध्दि प्राप्त हो चुकी है.

Related Articles

Back to top button