अमरावती

नियमों का उल्लंघन किए जाने पर दंडात्मक कार्रवाई

एक ही दिन में वसूला 1,34,200 रुपए जुर्माना

अंजनगांव सुर्जी/दि.10 – संपूर्ण जिलेभर में जीवनावश्यक वस्तुओं की दूकानें छोडकर सभी दूकानों पर लॉकडाउन के तहत पाबंदी लगा दी गई है. किंतु शहर में कुछ दूकानदार अपनी दूकानों का शटर बंद कर व्यवसाय करने की जानकारी प्राप्त होते ही नवनियुक्त तहसीलदार अभिजीत जगताप ने रविवार को सुबह कार्रवाई कर दूकानदारों पर जुर्माना ठोका और एक ही दिन में 1,34,200 रुपए का जुर्माना वसूला.
इस कार्रवाई में शहर के दो प्रसिद्ध कपडा दूकानें नवरंग ड्रेसेस व माहेश्वरी कलेक्शन तथा कृष्णा साडी सेंटर का समावेश है. तहसीलदार अभिजीत जगताप ने रविवार को सुबह नवरंग ड्रेसेस व माहेश्वरी कलेक्शन दोनो ही दूकानों पर 25-25 हजार रुपए का दंड ठोका तथा कृष्णा साडी सेंटर को 13 हजार रुपए का दंड ठोका. उसी प्रकार शहर के मध्य में स्थित परकाले वाइन शॉप पर भी नियमों का उल्लंघन किए जाने पर कार्रवाई की गई. एक ही दिन में 1,34,200 रुपए का जुर्माना वसूला गया.
इस कार्रवाई पथक में तहसीदार अभिजीत जगताप के मार्गदर्शन में एपीआई सपकाल, नायब तहसीलदार पोटदुखे, नगरपालिका पथक प्रमुख पुरण धांडे, विठोबा घोगे, मंडल अधिकारी मिरगे, अविनाश पोटदुखे, गजानन पिंपलकर, पटवारी गवई, पुलिस कर्मचारी गोपाल सोंलके, नप कर्मचारी दादाराव जंवजाल, फारुख आदि कर्मचारियों का सहभाग था.

Related Articles

Back to top button