अमरावती

चिलचिलाती धूप में राहगिरों की प्यास बुझा रहे प्याऊ

एक कदम मानवता की ओर संस्था का सामाजिक उपक्रम

अमरावती/प्रतिनिधि दि.१८ – चिलचिलाती धूप में राहगिरों की प्यास बुझाने हेतु एक कदम मानवता की ओर संस्था द्बारा शहर में 15 से अधिक प्याऊ स्थापित किए गए है. यह प्याऊ रोजाना हजारों लोगों की प्यास बुझा रहे है. संस्था अध्यक्ष महेश मूलचंदानी ने बताया कि इन प्याऊ में हर रोज दो से तीन बार पानी भरा जाता है प्याऊ के ठंडे पानी से राहगिरों को बडी राहत मिलती है.
शहर में संस्था द्बारा चौक चौराहों पर प्याऊ स्थापित किए गए है. संस्था द्बारा नियमित रुप से इन प्याऊ की देखभाल की जाती है. हर रोज इसमें शुद्ध जल की व्यवस्था भी की जाती है जिससे राहगिरों को राहत मिलती है. शहर में स्थापित प्याऊ में नि:शुल्क ठंडे पानी की व्यवस्था संस्था द्बारा की गई है जिसका हजारों लोग रोजाना लाभ ले रहे है ऐसा संस्था अध्यक्ष महेश मूलचंदानी ने कहा.

  • महानुभव गुरुकुल आश्रम में प्याऊ का शुभारंभ

भानाखेडा रोड स्थित महानुभव गुरुकुल आश्रम गोविंदपुर यहां स्व. पहलाजमल खत्री तथा स्व. ओमप्रकाश खत्री की स्मृति में एक कदम मानवता की ओर द्बारा प्याऊ का शुभारंभ किया गया. जिसका विधिवत उद्घाटन संत मोहनदास बाबा कारंजेकर तथा बडनेरा के विधायक रवि राणा के हस्ते किया गया. इस अवसर पर संस्था अध्यक्ष महेश मूलचंदानी, रमेशलाल खत्री, नानकराम मूलचंदानी, सुनिल बाबा अमृते, जीतेश खत्री, राजा किंगरानी, हितेश खत्री, अर्जुना सदार, बब्बू भाई आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button