अमरावतीमुख्य समाचार

गोवंश तस्करी के संदेह पर हुआ राडा

आपस में भिड गए दो गुट

* मारपीट के साथ ही वाहनों की तोडफोड
* पुलिस की गाडी का भी कांच फूटा
अमरावती/दि.18– स्थानीय नवसारी टी प्वॉईंट के निकट गोवंश तस्करी से संबंधित मुद्दे को लेकर युवाओ के दो गुट आपस में भिड गए तथा दोनों गुटों के बीच मारपीट होने के साथ ही पत्थरबाजी भी हुई. इसकी वजह से जहां एक इनोवा वाहन रास्ते के किनारे खडे ट्रक से जा भिडा. वहीं आपसी झगडे में एक युवक की दुपहिया वाहन की तोडफोड हुई. इसके अलावा झगडे की जानकारी मिलते ही बीच-बचाव करते हुए हुए मौके पर पहुंचे पुलिस के वाहन का कांच पत्थरबाजी में फूट गया. इस घटना को लेकर गाडगे नगर पुलिस थाने में कुल 3 शिकायतें दर्ज कराई गई है. जिसमें से दो शिकायतें आपस में भिडने वाले दोनों पक्षों की ओर से दर्ज कराई गई है. वहीं जिसकी शिकायत गाडगे नगर पुलिस ने खुद संज्ञान लेते हुए दर्ज कराई है. ऐसे में सभी शिकायतों के आधार पर संबंधित धाराओं के तहत अपराध दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है.
इस संदर्भ में सबसे पहले अनुराग विलास महल्ले (21, छत्रपति शिवाजी चौक, नवसारी) द्बारा दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया कि, वह 17 सितंबर की शाम 7 बजे अपने मित्र सौरभ गजानन गायकवाड (जुनी नवसारी) के साथ अपने दुपहिया वाहन क्रमांक एमएच-27/सीए-1129 पर सवार होकर बाहर यूं ही घुमने-फिरने निकला था. तभी रात 8 से 8.30 बजे के दौरान पीछे से दुपहिया पर सवार होकर आए दो लोगों ने उनके साथ अश्लील गालिगलौज करनी शुरु की और मारपीट करते हुए गाडी की तोडफोड कर डाली. इस समय उन दोनों में से एक व्यक्ति ने सौरभ गायकवाड के पास रहने वाले मोबाइल की भी तोडफोड करते हुए उसमें रहने वाले वीडियो शूटींग को डिलिट किया. जिसके बाद वे दोनों वहां से भाग गए.
वहीं शेख अकबर शेख हसन उर्फ बादशाह (38, लालखडी) द्बारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि, 17 सितंबर की शाम 7.30 बजे वह अपने दोस्त शेख फारुख, शाहरुक, मुदस्सीद, जमील हाफिज व राजू के साथ नवसारी रिंग रोड स्थित किरण रेस्टारेंट व बार में भोजन-पानी करने हेतु गए थे. जहां से सभी लोग फारुख की इनोवा वाहन में सवार होकर वापिस लौट रहे थे. तभी वलगांव रोड से नवसारी चौक के बीच रात 8.45 से 9 बजे के आसपास कुछ दुपहिया वाहनों पर सवार होकर आए युवकों ने अचानक ही उनका रास्ता रोकने का प्रयास किया और एक युवक ने इनोवा कार के कांच पर पत्थर दे मारा. जिसकी वजह से कार चला रहे शेख फारुख का अपने वाहन से नियंत्रण छूट गया और यह वाहन अनियंत्रित होकर सडक किनारे खडे आयशर ट्रक से जा भिडे. ऐसे में इनोवा कार में सवार सभी लोग नीचे उतरे. तभी दुपहिया पर सवार 8-10 युवक वहां पहुंचे, जिन्होंने अचानक ही यह कहते हुए मारपीट करनी शुरु कर दी कि, यहीं दो लोग है, जिन्होंने अविनाश महल्ले के साथ मारपीट की है. ऐसे में सभी लोग अपनी-अपनी जान बचाने हेतु वहां से भाग निकले. लेकिन उन लोगों ने शेख फारुख को घेरकर उसके साथ जबर्दस्त मारपीट की. जिससे शेख फारुख को काफी गंभीर चोटे आयी है.
इसके अलावा इस घटना को लेकर गाडगे नगर पुलिस थाने के पुलिस वाहन चालक की ओर से शिकायत दर्ज कराते हुए बताया गया कि, 17 सितंबर की रात सवा 9 बजे के आसपास रिंग रोड पर दो गुटों के बीच झगडा-फसाद होने की खबर मिलते ही सरकारी वाहन क्रमांक एमएच-12/पीटी-6991 से पुलिस पथक घटनास्थल के लिए रवाना हुआ. जहां पर भीड में खडे 8 से 10 लोग पत्थरबाजी करते दिखाई दिए. इसी समय एक पत्थर सीधे आकर पुलिस के वाहन को लगा. जिसकी वजह से पुलिस के वाहन का कांच फूट गया. इस समय करीब 8 से 10 लोग अपने हाथों में इट, पत्थर व हथियार से लैस भी दिखाई दिए.
इन तीनों अलग-अलग शिकायतों के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच पडताल शुरु करते हुए संबंधितों के खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button