अमरावतीमुख्य समाचार

विभागीय शालेय कुश्ती स्पर्धा में राडा

आपस में भिड गए अमरावती व अकोला के पहलवान गुट

* अकोला में 3 दिन पहले हुए झगडे की निकाली खुन्नस
अमरावती/दि.13 – स्थानीय हनुमान व्यायाम प्रसारक मंडल के मेजर ध्यानचंद इनडोर स्टेडियम मेें आज से विभागीय शालेय कुश्ती स्पर्धा शुरु हुई. लेकिन स्पर्धा का शुभारंभ होते ही आयोजन स्थल पर उस वक्त हंगामा मच गया. जब स्टेडियम के भीतर अमरावती व अकोला से वास्ता रखने वाले पहलवानों के 2 गुट आपस में भिड गए और दोनों गुटों के बीच जमकर मारापीटी होने लगी. यह बात ध्यान में आते ही आयोजन समिति ने दोनों गुटों को स्टेडियम से बाहर निकाला और दोनों पक्ष के लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराते हुए मामले का निपटारा किया गया.
इस मामले को लेकर मिली जानकारी को लेकर 3 दिन पहले अकोला में शालेयस्तर की कुश्ती स्पर्धा हुई थी. जिसमें हिस्सा लेने के लिए अमरावती के पहलवान अकोला गए थे और उनका वहां पर अकोला के गुट के साथ झगडा हुआ था. इस बारे में अकोला से अमरावती आए नीलेश श्रीनाथ नामक पहलवान ने बताया कि, 3 दिन पहले अकोला आए पहलवानों ने कुश्ती लडने से पूर्व किसी उत्तेजक दवाई का इंजेक्शन लगाया था. जिसे लेकर आपत्ति दर्ज कराने पर उन्होंने अकोला के लोगों के साथ मारपीठ की थी. वहीं आज जब वे अमरावती पहुंचे, तो उन्हें अकोला में मारपीट करने वाला पहलवान और उसके साथी यहां दिखाई दिए. जिन्होंने अमरावती आए अकोला के पहलवानों पर अपने साथियों के साथ मिलकर धावा बोला.
वहीं दूसरी ओर इस स्पर्धा की आयोजक समिति में शामिल रहने वाले प्रा. डॉ. संजय तिरथकर ने बताया कि, आयोजन स्थल पर 3 दिन पहले अकोला में हुए झगडे की वजह से 2 गुटों के बीच थोडी तनातनी हो गई थी. लेकिन आयोजकों ने समय रहते हस्तक्षेप करते हुए मामले को निपटा दिया और दोनों गुटों के बीच आपसी समझौता भी करा दिया गया. वहीं इस दौरान इनडोर स्टेडियम में कुश्ती स्पर्धा बदस्तुर चल रही थी.

Related Articles

Back to top button