अमरावती

रापनि की बस पर दूसरी बार पथराव

बस चालक को आयी मामुली चोट

अमरावती/ दि.11– करीब डेढ महिने से बस चालकों की हडताल जारी है. इस हडताल के बीच गाडगे नगर क्षेत्र के वेलकम टी पाँईंट के पास नागपुर से अमरावती आ रही बस पर पथराव किये जाने की घटना सामने आयी है. यह घटना गुरुवार की शाम सामने आयी. इस पथराव में बस के शीशे टूट गए. वहीं बस चालक को मामूली रूप से चोट आयी है.
मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस नगर के लघुवेतन कॉलोनी निवासी बस चालक अविनाश ढवले यह बस नंबर एमएच 13/सीयू 6707 को लेकर नागपुर होते हुए अमरावती बस डिपो जा रहे थे. तभी नेशनल हाईवे क्रमांक 6 पर स्थित बहिरम हंडी होटल के पास छिपे दो लोगों ने अचानक बस के सामने आकर पथराव कर दिया. पथराव में बस के सामने के शीशे टूट गए और बस चालक अविनाश को पत्थर लगने से मामुली चोट आयी. सूचना मिलते ही नांदगांव पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. पुलिस का अंदेशा है कि बस हडताल करने वाले कर्मियों में से ही किसी ने बस पर पथराव कर अपना विरोध जताया है. शहर में अब तक दो रापनि की बसों पर पथराव करने की घटना सामने आयी है. जिससे बस में सफर करने वाले यात्रियों की सुरक्षा को लेकर सवालियां निशान उठने लगे है.
बढाई गई है पेट्रोलिंग
शहर में रापनि की दो बसों पर पथराव की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने नांदगांव पेठ से गाडगे नगर क्षेत्र तक पुलिस की कडी पेट्रोलिंग बढा दी गई है. इसी तरह रापनि की ओर से भी चेकिंग टीम के वाहन भी इस मार्ग पर देर शाम तक दौडाए जा रहे है. बस चालक सहित यात्रियों की सुरक्षा का विशेष ख्याल रापनि की ओर से रखा जा रहा है. बस पर पथराव करने वालों असामाजिक तत्वों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है.
– श्रीकांत गभणे,
विभागीय नियंत्रक, रापनि, अमरावती

Related Articles

Back to top button