अमरावतीमुख्य समाचार

रावण की तरह काम कर रहे राहुल गांधी

भाजपा सांसद डॉ. अनिल बोंडे ने की तुलना

अमरावती/दि.20- कांग्रेस द्वारा निकाली गई भारत जोडो यात्रा को लेकर भाजपा के राज्यसभा सदस्य डॉ. अनिल बोंडे ने कांग्रेस नेता व सांसद राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए सांसद राहुल गांधी की तुलना रावण से कर डाली. सांसद बोंडे ने कहा कि, राम ने उत्तर से दक्षिण की ओर यात्रा की थी और राहुल गांधी दक्षिण से उत्तर की ओर निकले है. यानी वे राम की तरह नहीं, बल्कि रावण की तरह काम कर रहे है और राहुल गांधी व रावण में काफी समानता भी है. इसके अलावा सांसद बोंडे ने यह भी कहा कि, जिन लोगों ने भारत तोडने की शपथ ली थी, उन्हीं लोगों से राहुल गांधी अपनी इस यात्रा के दौरान गले मिल रहे है. ऐसे में यह भारत जोडो नहीं, बल्कि भारत तोडो यात्रा है.
सांसद बोंडे द्वारा राहुल गांधी की तुलना रावण से किये जाने के चलते अच्छा-खासा राजनीतिक हंगामा मच गया है और कांग्रेस की ओर से इसे लेकर काफी तीखी प्रतिक्रिया दी जा रही है. कांग्रेस के अधिकांश बडे नेताओं ने सांसद डॉ. अनिल बोंडे के बयान को गैर जिम्मेदाराना बताया है.
bablu-shekhawat-amravati-mandal
* डॉ. बोंडे की बुध्दि हुई भ्रष्ट
इस संदर्भ में कांग्रेस के शहराध्यक्ष बबलु शेखावत ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, कांग्रेस द्वारा निकाली गई भारत जोडो यात्रा और हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा की जा रही पदयात्रा को देश में जगह-जगह पर अपार जनसमर्थन मिल रहा है. जिसे देखकर भाजपा नेताओं के पैरोंतले से जमीन खिंसक गई है. साथ ही हमेशा ही उलुल-जुलुल बयान देकर चर्चा में रहने के शौकीन सांसद डॉ. बोंडे की भी यह सब देखकर बुध्दि भ्रष्ट हो गई है. जिसकी वजह से वे बेसिरपैर के बयान दे रहे है. किंतु ऐसे बयानों से सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी की लोकप्रियता पर कोई असर नहीं पडनेवाला.

* उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं
वहीं शहर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व महापौर विलास इंगोले ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, राहुल गांधी एक संघर्षशील व जुझारू नेता है, जो कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा पर निकले है और उन्हें इस पदयात्रा के दौरान देश की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. इसमें गलत कुछ भी नहीं है. अत: ऐसे किसी बडे नेता के बारे में किसी ने भी थोडा सोच-समझकर ही बोलना चाहिए. परंतु डॉ. बोंडे ने जिस तरह का बयान दिया है, उससे साफ है कि, वे अपने सोचने व समझने की शक्ति को खो चुके है और उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है.

Related Articles

Back to top button