अमरावतीमहाराष्ट्र

साबनपुरा में व्यापारी के घर रेड, 10 लाख का गुटखा जब्त

सोनपापडी की आड में गोरख धंधा

अमरावती/दि.7– पुलिस की सीआईयू यूनिट ने रविवार दोपहर साबनपुरा में एक घर पर छापा मारकर 10 लाख 50 हजार का गुटखा जब्त किया. गुटखे का यह गोरख धंधा आरोपी श्रीनिवास झंवर द्वारा सोनपापडी और नमकीन के धंधे की आड में किए जाने का भंडाफोड हुआ है. यह भी बताया गया कि, यह माल बडनेरा के चांद इस शख्स से उन्होंने खरीदा. जिसे विभिन्न पानठेलो पर भेजा जाना था.
उल्लेखनीय है कि, विपक्षी दल कांग्रेस द्वारा गुटखे के काले धंधे पर उठाई गई आवाज के बाद पुलिस हरकत में आई है और तीन-चार बडी कार्रवाई में लाखो रुपए का गुटखा पुलिस एवं फूड व ड्रग विभाग ने जब्त किया है. ताजा छापा से गुटखा तस्करो में खलबली मची है.
जानकारी के अनुसार अंबागेट के भीतर सोनसले मूर्तिकार के पास श्रीनिवास झंवर के घर से गुटखे का धंधा होने की पुलिस को भनक लगी. सीआईयू के एपीआई महेंद्र इंगले ने हेडकांस्टेबल सुनील लासूरकर, जहीर शेख, अतुल संभे, अतुल काटकर, राहुल डेंगेकर को साथ लेकर रविवार दोपहर झंवर के दो मंजिला मकान पर छापा मारा. तीसरे माले पर रखे गए लाखो के गुटखे के कट्टे पकडे गए. जिसमें पानपराग और प्रसिद्ध गुटखा रहने की जानकारी पुलिस ने दी. इस संदर्भ में खोलापुरी गेट थाने में अपराध दर्ज किया गया है. श्रीनिवास झंवर को पुलिस ने गिरफ्तारी की नोटिस दी है. वह बीमार होने से अस्पताल में भर्ती रहने की जानकारी भी दी गई. इस बीच खोलापुरी गेट के थानेदार गौतम पाथारे ने बताया कि, प्राथमिक जांच में दो नाम सामने आए है और भी आरोपियों के नाम उजागर होने की संभावना गौतम पाथारे ने व्यक्त की.

Related Articles

Back to top button