अमरावती

लढ्ढा जिनिंग फैक्टी के पास चल रहे जुआ अड्डे पर छापा

चांदूर बाजार रोड पर रेती से लदा ट्रक पकडा | पुलिस आयुक्त के विशेष दल की कार्रवाई

अमरावती दि. 31 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के लढ्ढा जिनिंग फैक्टी के पास नाले के किनारे जुआ अड्डा शुरु रहने की गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस आयुक्त के विशेष दल ने छाप मारकर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के पास से 6 हजार 330 रुपए के नगद समेत जुए की सामग्री बरामद की. इसी तरह नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के चांदूर बाजार रोड पर छापा मारकर पुलिस ने अवैध तरीके से रेती ढोने वाले ट्रक को कब्जे में लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस आयुक्त के विशेष दल को गुप्त सूचना मिली कि, लढ्ढा जिनिंग फैक्टी के पास नाले के समीप खुले मैदान में जुआ अड्डा शुरु है. इसपर पुलिस ने जुआ अड्डे पर छापा मारकर आरोपी सुरेंद्र मधुप्रसाद साहू (45, मसानगंज), नवाज अहमद निसार अहमद (30, व्दारका नगर), राजेश फुलचंद अहेरवार (45, मसानगंज), अंकेश सुरेश गुप्ता (38, रतनगंज), पंकज मदनदिन ठाकुर (39, मसानगंज) को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें गाडगे नगर पुलिस के हवाले किया गया.
इसी तरह जानकारी के आधार पर विशेष दल ने नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के चांदूर बाजार रोड पर स्थित पोद्दार स्कूल के पास छापा मारा. आरोपी फारुख शहा (28, खोलापुर, तहसील भातकुली) नामक आरोपी ट्रक क्रमांक एमएच 30/एवी-0844 में करीब 11 ब्रास रेती अवैध तरीके से ले जा रहा था. उसके पास रॉयल्टी भी नहीं थी. तब पुलिस ने आरोपी फारुख शहा को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई के लिए नांदगांव पेठ पुलिस के हवाले किया. यह कार्रवाई पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह के आदेश पर विशेष दल के सहायक पुलिस निरीक्षक योगेश इंगले, सुभाष पाटील, जहीर शेख, रणजित गावंडे, रोशन वर्‍हाडे, सुरज चव्हाण, राजिक रायलीवाले, निखिल गेडाम की टीम ने की.

Related Articles

Back to top button