अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

सातुर्णा में दो कैफे पर रेड, 7 युगल पकडे

कर रहे थे अश्लील हरकतें

* महिला सेल द्वारा भरी दोपहर कार्रवाई
अमरावती /दि. 3- सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के मार्गदर्शन में पुलिस की विविध टीमो ने आज से युवक-युवतियों सहित विशेष निगरानी और मुहिम छेड दी. जिसके तहत राजापेठ पुलिस की दामिनी टीम ने आज दोपहर 3 बजे के दौरान सातुर्णा के दो कैफे पर छापा मारकर 7 लडके-लडकियों को अश्लील हरकतें करते पकडा. जिससे पूरे एरिया में खलबली मची. उसी प्रकार अभिभावक वर्ग भी चकित रह गया. पुलिस ने युगलों को तो समझाईश दी ही, उनके माता-पिता को बुलाकर बच्चों की करतूतो के बारे में बताया और समझाने तथा संभालने की सलाह दी. इस बीच दोनों कैफे पर कडी कार्रवाई करने के साथ मनपा द्वारा उन्हें सील लगाए जाने की कार्रवाई होने की संभावना एक सूत्र ने अमरावती मंडल को दी.
* तलब और कनेक्शन कैफे
दामिनी पथक को सातुर्णा क्षेत्र के कैफे में चलनेवाले बेजा हरकतों और प्रकरण के बारे में परिसर के लोगों की शिकायतें मिल रही थी. उसी आधार पर पुलिस ने कार्रवाई का एक्शन प्लान बनाया. दोपहर 3 बजे के लगभग महिला सेल की इंचार्ज दीप्ति मैडम के नेतृत्व में अचानक दोनों ही कैफे तलब फैन्टेसी और कनेक्शन कैफे पर एक साथ रेड की.
* मिले 3 और 4 कपल
तलब फैन्टेसी में 3 और कनेक्शन में 4 युगल अश्लील हरकतें करते हुए पाए गए. उन्हें दामिनी पथक ने ताबे में लिया. युगलों को वहीं फटकार लगाई. यह सभी कपल शहर के प्रतिष्ठीत महाविद्यालयों के छात्र-छात्राएं होने की प्रारंभिक जानकारी सूत्रों ने दी.
* बुलाया माता-पिता को
दामिनी पथक ने कपल्स पर 110, 107 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करने के साथ उनके माता-पिता को थाने बुलाकर बतलाया. सभी अच्छे घरों के बच्चे होने का खुलासा हुआ है. राजापेठ पुलिस आगे जांच-पडताल कर रही है.
* 300-500 रुपए में केबिन
सूत्रों ने बताया कि, सीपी नवीनचंद्र रेड्डी के निर्देश पर एक्शन शुरु की गई है. यह भी बताया गया कि, उक्त कैफे के नाम पर गोरख धंधा अलग चल रहा था. जिसमें 300-500 रुपए लेकर कालेज के छात्र-छात्राओं को घंटे भर के लिए केबिन उपलब्ध करवाया जा रहा था. इस बारे में पुलिस ने मनपा को पत्र भेजने की जानकारी दी. मनपा को सूचित कर उपरोक्त दोनों कैफे सील करने की सिफारिश पुलिस करेगी. बता दे कि, शहर में प्रेम प्रकरणों के चलते हिंसक घटनाएं भी हो रही है. दो रोज पहले राजापेठ में दिनदहाडे और सरेआम एक युवक ने कालेज छात्रा पर चाकू चला दिया. ऐसे में पुलिस का दामिनी पथक एक्शन में आया और उसने कैफे पर रेड करने के साथ शहर के विभिन्न भागों के बाग-बगिचो में युगलों पर कार्रवाई करना शुरु किया है.

Related Articles

Back to top button