अमरावतीविदर्भ

दो जुआ अड्डे पर छापा

चपराशीपुरा व गवलीपुरा की घटना

अमरावती/दि.१२ – पुलिस ने छेडे अभियान के तहत कल फ्रेजरपुरा पुलिस थाना क्षेत्र के रद्दीपुरा, चपराशीपुरा परिसर में चल रहे वरली मटका अड्डे पर छापा मारकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गया. इसी तरह नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र के गवलीपुरा में चल रहे वरली मटका अड्डे पर छापा मारकर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिंग के दौरान फ्रेजरपुरा पुलिस को गुप्त सूचना मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने रद्दीपुरा, चपराशीपुरा परिसर में छापा मारा. पुलिस ने इस समय पियुष प्रमोदराव वरघट (२७) को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अमर विजय गुडधे व एक अन्य फरार होने में सफल रहे. पुलिस ने आरोपी के पास से ४४० रुपए नगद व अन्य माल बरामद किया है.

इसी तरह गुप्त सूचना के आधार पर नागपुरी गेट पुलिस ने गवलीपुरा में चल रहे वरली मटका अड्डे पर छापा मारा. यहां पुलिस ने श्रीकांत किशोर चव्हाण (३४, मसानगंज), शेख नासिर शेख इब्राहीम (४३, चांदनी चौक), शेख जमीर शेख अहमद (गवलीपुरा) को गिरफ्तार कर श्रीकांत के पास से १ हजार ४०० रुपए, ८ हजार रुपए का मोबाइल, शेख नासिर के पास से ७९० रुपए व ६ हजार रुपए का मोबाइल ऐसे कुल १६ हजार २१० रुपए का माल बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.

Related Articles

Back to top button