अमरावतीमुख्य समाचार

छापा मारने और रुपए जप्ती में हेराफेरी की जांच होगी

पन्नालाल बगीचा में अपराध शाखा पुलिस व्दारा छापा मारने का मामला

  • पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने दिये स्पष्ट संकेत

अमरावती प्रतिनिधि/दि.२५ – हाल ही में पन्नालाल बगीचा निवासी भुपेंद्र ठाकुर ने पत्रकार वार्ता लेकर स्पष्ट आरोप लगाया था कि अपराध शाखा पुलिस ने बेवजह उनके घर छापा मारकर जुआ खेलने की बात झूठी दर्शायी. पार्टी में जाने के लिए उनके यहां आये दोस्तों और ठाकुर से मोबाइल समेत करीब २.५० लाख रुपए का माल पुलिस वाले ले गए और १ लाख ५५ हजार रुपए का माल बरामद करने का दर्शाकर बाकी रुपए खा गए.इस मामले पर पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह (Dr.Rati Singh) ने स्पष्ट संकेत देते हुए बताया कि इस मामले की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.
पुलिस आयुक्त डॉ.आरती सिंह ने बताया कि यह मामला पता चला है, इसकी जांच कराने के बाद जो भी दोषी पाये जाते है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. बता दे कि पन्नालाल बगीचा निवासी भुपेंद्र ठाकुर ने पत्रकार वार्ता लेकर स्पष्ट आरोप लगाया था कि वे अपने दोस्तों के साथ अपने खेत पर पार्टी मनाने के लिए जाने वाले थे और उन्हें खेत में लेबर पेमेंट भी करना था, इसके रुपए उनके पास रखे थे. इस दौरान किसी ने रचे षडयंत्र के तहत अपराध शाखा पुलिस की टीम अचानक उनके घर जा धमकी और भुपेंंद्र ठाकुर और उनके दोस्तों के मोबाइल तथा जेब के सभी रुपए निकाल लिए. यह रकम करीब २.५० लाख रुपए थी. इसके बाद उन्हें पुलिस आयुक्तालय ले जाया गया वहां से राजापेठ लाया. जबकि वे जुआ खेल ही नहीं रहे थे फिर भी अपराध शाखा पुलिस ने अपने पास से जुए की सामग्री जप्ती में बताई और १ लाख ५५ हजार रुपए का जुआ पकडने का दर्शाते हुए बाकी रकम खा गए, ऐसा स्पष्ट आरोप लगाने पर पुलिस आयुक्त ने मामले की जांच करने के बाद उचित कार्रवाई करने के स्पष्ट संकेत भी दिये है.

  • संजय शर्मा मामले की फाइल भी खुलेगी

होटल व्यवसायी संजय शर्मा के खिलाफ उनके ही समाज की एक महिला ने बलात्कार करने का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने कहा था कि आरोपी और शिकायतकर्ता को बुलाकर आमने सामने पुछताछ करेंगे. इस बात पर पुलिस आयुक्त आरती सिंह ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि इस मामले की भी फाइल बुलाकर मामले की जांच की जाएगी. इसके बाद आगे क्या कदम उठाना है यह तय होगा.

Related Articles

Back to top button