अमरावतीमहाराष्ट्र

धामणगांव का रेलवे गेट फिर सप्ताह भर बंद रहेगा

रेलवे विभाग का काम युद्धस्तर पर शुरु

* काम पूरा नहीं होने से बढी तारीख
* नागरिकों को हो रही परेशानी
धामणगांव रेलवे/दि.8-शहर के दो हिस्से में जोडने वाले रेलवे गेट बंद की तारीख तीसरीबार फिर से बढा दी गई है. अब 15 मई तक रेलवे गेट क्रमांक 74 बंद रहेगा, यह जानकारी रेलवे विभाग ने दी है.
रेलवे लाइन पर आवश्यक मेंटेनन्स का काम शुरु रहने से रेल्वे विभाग द्वारा पिछले कुछ दिनों से रेल्वे गेट क्रमांक 74 बंद रखा गया है. बुधवार 17 अप्रैल की दोपहर से नई लूपलाइन डालने व आवश्यक मेंटेनन्स के काम के लिए रेल्वे गेट बंद किया था. 20 दिनों से दो क्षेत्र में रहने वाले शहर को जोडने वाला रेलवे गेट बंद रखा गया है. अब फिर से सप्ताह भर पुल के नीचे के वैकल्पिक मार्ग पर भीड होगी. कुछ दिनों तक शहरवासियों को अंडरब्रिज उपयोग किया तो इस मार्ग से ज्यादा भीड होकर नागरिकों को तकलीफ सहना होगी. दत्तपूर से जुना धामणगाव जाने के लिए वाहनों को 5 किलोमीटर का सफर करके दूरी के ओवरब्रीज का उपयोग करना पड रहा है. 17 अप्रैल के बाद 28 अप्रैल तक तथा इसके बाद 8 मई तक और अब फिर से तीसरी बार 15 मई मध्यरात्रि 12 बजे तक रेलवे गेट बंद रखने की अवधि बढा दी गई है.

बडे रेल्वे स्टेशन पर मेगा ब्लॉग लेकर निर्धारित समय पर काम पूरा करे मार्ग सुचारू किया जाता है, लेकिन इस काम को हो रहे विलंब के कारण रेलवे विभाग की कार्यपद्धति पर प्रश्नचिह्न निर्माण हो रहा है. सात दिनों तक रेलवे गेट को फिर से बंद रखने तारीख बढाने से नागरिकों की दिक्कतें बढ रही है. इस समस्या से रेलवे विभाग ने नागरिकों को राहत दिलाने की मांग नागरिक कर रहे है.

 

Related Articles

Back to top button