अमरावतीमहाराष्ट्र

इतवारा बाजार नागपुरी गेट उड़ान पुल का मुद्दा विधान सभा में उठाए

सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अबू आसिम आज़मी को निवेदन सौंप की मांग

अमरावती/दि.04– शहर के वलगांव रोड पर चित्रा चौक से नागपुरी गेट असोरिया पेट्रोल पंप तक बन रहे उड़ानपुल के निर्माण में हो रही देरी पर शहर के सामाजिक कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए, रविवार को शहर के दौरे पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष व विधायक आबु आसीम आजमी से इस मुद्दे को विधानसभा के अधिवेशन में उठाने की मांग निवेदन सौंप कर की गई.

सौंपे गए निवेदन में कहा गया कि शहर अमरावती के पश्चिम क्षेत्र में बन रहे उड़ान पुल के वर्क ऑर्डर को फरवरी 2024 को पूरे 5 साल कंप्लीट हो गए हैं . वलगाव मार्ग जी.एम बन्नतवाला रोड पश्चिम अमरावती का एक मात्र कारोबारी रोड होने के साथ एरिया को जोड़ने वाला एक मात्र रोड है. इस रोड पर बन रहे उड़ान पुल के निर्माण में हो रही देरी से क्षेत्र के कारोबार पर काफी असर पड़ा है. तकरीबन 5 साल पूरे होने के बाद भी अभी काफी सारा काम होना बाकी है. पिछले कुछ महीनों से इस पुल का काम बंद पड़ा हुआ है.

अभी तक पुल के निर्माण में लगने वाले फंड को तीन से चार बार बढ़ाया गया है. धिमें चल रहे पूल के काम के कारण क्षेत्र वासियों के लिए जी का जंजाल बन गया है. काफी सारे हादसे इस के निर्माण कार्य के कारण हो चुके है. सलमान खान एटीएस ने कहा कि हमने वीडियो के माध्यम से देखा है. शहर अमरावती खासतौर पर पश्चिम अमरावती के काफी सारे जटिल मुद्दे आप ने हाउस में उठाए हैं. शहर के उडान पुल का मुद्दा भी सदन के पटल पर रखने की मांग इस समय निवेदन के माध्यम से की गई. निवेदन सौंपते समय सलमान खान एटीएस, डॉ. असलम भारती, शहाबुद्दीन खान, परवेज गौरी, सैयद शाकिर हुसैन आदि मौजुद थे.

Related Articles

Back to top button