अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

27 को राज ठाकरे अमरावती में

11 जिलों की पदाधिकारी बैठक यहां होगी

* मनसे का मिशन विदर्भ
अमरावती/दि.24- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सर्वेसर्वा और युवाओं के चहेते नेता राज ठाकरे दो दिन बाद 27 सितंबर को दो दिवसीय यात्रा पर अमरावती पधार रहे हैं. मनसे का मिशन विदर्भ लेकर महीने भर के भीतर ठाकरे की यह दूसरी विदर्भ यात्रा हैं. अमरावती में 27-28 सितंबर को विदर्भ के 11 जिलों की पार्टी पदाधिकारियों की बैठक राज ठाकरे स्वयं लेंगे. ऐसी जानकारी शहर अध्यक्ष धीरज तायडे और बडनेरा अध्यक्ष गौरव बांते ने दी.
विधानसभा में लगाएंगे बल
उल्लेखनीय हैं कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने इस बार विधानसभा चुनाव में अपना पूरा बल झोंकने की तैयारी की हैं. अमरावती जिले में भी अनेक स्थानों पर चुनाव लडने की मनसे की तैयारी हैं. ऐसे में गणेशोत्सव बीतने के साथ राज ठाकरे अमरावती दौरे पर आ रहे हैं. होटल ग्रैंड महेफिल में वे शुक्रवार 27 सितंबर को पश्चिम विदर्भ के अमरावती अकोला, वाशिम, बुलढाना, यवतमाल, जिले के पदाधिकारियो से चर्चा करेंगे. अगले दिन शनिवार 28 सितंबर को पूर्व विदर्भ अर्थात नागपुर वर्धा, भंडारा, गोंदिया, चंद्रपुर, गडचिरोली आदि जिलों में विधानसभा क्षेत्र निहाय आकलन कर निर्णय कर सकते हैं.
कार्यकर्ता लगे तैयारियों में
मनसे के सर्वेसर्वा राज ठाकरे की अमरावती यात्रा को देखते हुए पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता तैयारियों में जुट जाने की जानकारी देते हुए शहराध्यक्ष धीरज तायडे व गौरव बांते ने बताया कि शुक्रवार 27 सितंबर को अमरावती रेल्वे स्टेशन पर सबेरे 7.30 बजे राज ठाकरे का जंगी स्वागत किया जाएगा. रैली के माध्यम से वे होटल ग्रैंड महेफिल पहुंचेंगे. सबेरे अल्पोहार पश्चात बैठकों के दौर शुरू हो जाएंगे.

Related Articles

Back to top button