अमरावतीमुख्य समाचार

कल अमरावती पधारेंगे राज ठाकरे

मनपा में खाता खोलने का देंगे मंत्र

अमरावती/दि.19 – महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे कल 2 दिन के दौरे पर अमरावती पधार रहे हैं. वे स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं को मनपा चुनाव संबंधी रणनीति पर मार्गदर्शन करेंगे. पार्टी सूत्रों ने कहा कि, इस बार अमरावती मनपा में मनसे के सदस्य भेजने के बारे में गहन चर्चा होगी. उल्लेखनीय है कि, मनसे ने मनपा चुनाव अकेले लडने का ऐलान कर रखा है.
* शाम 7 बजे पहुंचेंगे
मनसे सूत्रों ने बताया कि, राज ठाकरे और उनके साथी पदाधिकारी मंगलवार 20 सितंबर को शाम 7 बजे अमरावती सर्किट हाउस पहुंचेंगे. उनका 2 रोज यहां मुक्काम रहेगा. कार्यकर्ताओं की जिला और विधानसभा स्तरीय बैठके होटल महफिल में ही होगी. ठाकरे के साथ मनसे महासचिव संदीप देशपांडे, अविनाश जाधव और अन्य आ रहे हैं. बता दें कि, रविवार सुबह से राज ठाकरे विदर्भ में है. वे विदर्भ एक्सप्रेस ट्रेन से रविवार को नागपुर पहुंचे. वहां एक कार्यक्रम दौरान उनकी भेंट केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से हुई. जबकि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले से सोमवार सबेरे मुलाकात की.
* परसों संभाग स्तर की बैठक
मनसे की परसों 21 सितंबर की सुबह संभाग स्तर की महत्वपूर्ण बैठक को राज ठाकरे मार्गदर्शन करेंगे. जिसमें पश्चिम विदर्भ के चारों जिलों वाशिम, यवतमाल, बुलढाणा और अकोला के पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे. पश्चात अमरावती की बैठक अलग से होगी. मनसे ने अमरावती और अकोला मनपा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए तैयारी शुरु की है. संदीप देशपांडे स्थानीय पदाधिकारियों से चर्चा कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button