अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

अमरावती में होटल ग्रैंड महफिल में राज ठाकरे की मीडिया से चर्चा

सत्ताधारियों के स्वार्थ हेतु योजनाएं गलत

* लाडली बहना के कारण तिजोरी में नहीं होगा धेला भी
अमरावती /दि. 28- महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के सर्वेसर्वा राज ठाकरे ने अपनी अमरावती यात्रा के दूसरे दिन होटल ग्रैंड महफिल में पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा की. उन्होंने लाडली बहन योजना के कारण जनवरी में राज्य सरकार की तिजोरी खाली हो जाने का दावा कर कहा कि, वेतन देने के वास्ते भी सरकार के पास पैसे न होंगे. उन्होंने सत्ताधीशों के स्वार्थ हेतु योजनाएं तैयार करने का राज्य पर परिणाम होने का दावा किया. राज ठाकरे ने कहा कि, महिलाओं को इस प्रकार पैसे न देते हुए राज्य में नए उद्यम लाए जाने चाहिए. महिलाओं को रोजगार देना चाहिए.
* कोई भी घटक मुफ्त का आकांक्षी नहीं
मनसे से सर्वेसर्वा ठाकरे ने दावा किया कि, समाज का कोई भी घटक फ्री में कुछ नहीं चाहता. ठाकरे ने महायुति के नेताओं के बयानों को भी जमकर आडेहाथ लिया. उन्होंने कहा कि, राज्य को गड्ढे में ले जाया जा रहा होगा तो यह गलत है.
* पूर्व विदर्भ के नेताओं से चर्चा
राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में महायुति को बगैर शर्त समर्थन घोषित किया था. विधानसभा चुनाव पूरे दमखम से लडने का ऐलान कर वे पखवाडे भर के अंदर दूसरी बार अमरावती पहुंचे. यहां ग्रैंड महफिल में शुक्रवार को पश्चिम विदर्भ के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वन टू वन चर्चा पश्चात आज वे नागपुर संभाग के 6 जिलों अर्थात पूर्व विदर्भ के अपने नेताओं से चर्चा कर रहे हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव पूरी शक्ति से लडने का आवाहन मनसे नेताओं को किया. दोनों ही संभाग अमरावती और नागपुर के महत्वपूर्ण विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी प्रत्याशी तय कर लेने की जानकारी मिल रही है.

Related Articles

Back to top button