अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राज ठाकरे की मनसे आ गई महायुति में

नवनीत राणा के पोस्टर्स पर राज ठाकरे के भी फोटो

और एक ट्वीस्ट
अमरावती/दि.29- लोकसभा की 26 अप्रेल को होने जा रही वोटिंग के लिए प्रचार अगले सप्ताह से तेज होगा. अभी तो गठजोड बढाने में पार्टीयां जुटी है. महायुति रहने पर भी और नये दलों को जोडा जा रहा है. इसी कडी में राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना जुड जाने का दावा किया जा रहा है. खबर है कि महायुती में भाजपा की अमरावती प्रत्याशी नवनीत राणा के पोस्टर्स से स्पष्ट हो गया कि ठाकरे की मनसे भी महायुति में जुड गई है. नवनीत राणा के प्रचार पोस्टर्स में भाजपा और शिवसेना शिंदे गट एवमं राकांपा अजित पवार गट के नेताओं के साथ राज ठाकरे का भी चित्र साफ देखा गया है. जिससे पूरे जिले में चर्चा शुरू हो गई है.
उपर से आया मैसेज
मनसे नेता धीरज तायडे ने दैनिक अमरावती मंडल से बातचीत में कहा कि उपर से मैसेज आया था. इसलिए छत्रपती शिवाजी महाराज की जयंती शोभायात्रा के लिए सांसद नवनीत राणा को आमंत्रित किया था. उनके स्थान पर सांसद राणा के जेठ सुनील राणा हमारी शोभायात्रा में शिवाजी महाराज की पूजा हेतु पधारे थे.
तायडे ने दिया पुष्प गुच्छ
धीरज तायडे ने बताया कि उपर से आए मैसेज के कारण वे बुधवार शाम भाजपा की उम्मीदवारी घोषित किए जाने पर सांसद राणा के शंकर नगर स्थित निवास पर गुलदस्ता लेकर बधाई और शुभकामनाएं देने पहुंचे थे. उनके साथ मनसे नेता प्रवीण डांगे, विक्की थेटे, पंकज तायडे, सतिश गुप्ता, स्वप्नील उतखेडे, हिंमाशु कोचगे, दत्ता अढाऊ आदि ने नवनीत राणा को बधाई दी.
फडणवीस, बावनकुले के बाद राज ठाकरे
नवनीत राणा के शिव जयंती पोस्टर पर महायुती के सभी अग्रणी नेताओं के फोटो है. उसी में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस के बाद राज ठाकरे का भी फोटो है. राज ठाकरे शानदार ओरेटर हैं. उनकी अमरावती में जनसभा की भी तैयारी हो सकती है.

 

Related Articles

Back to top button