अमरावतीमनोरंजन

राजू करिया की बेटी सोनल संभाल रही पिता की विरासात

‘बेटी हमारी अनमोल‘ टीवी सीरियल शो का कर रही पीआर

धारावाहिक के सह-निर्माता है सूरज कुमार
अमरावती/दि.9– शहर के प्रसिध्द टीवी शो, धारावाहिक व फिल्मों के पीआरओ के रुप में कार्य कर चुके स्व. राजू कारिया की बेटी सोनल करिया ने उनकी विरासत संभालते हुए अब पिता के पीआरओ का कार्य संभालकर इंडस्ट्री में कदम रखा है. जिसके चलते आगामी टीवी धारावाहिक ‘बेटी हमारी अनमोल’ का पीआर वे बडे ही जोरशोर से कर रही है.

बकौल सोनल करिया के अनुसार मुजफ्फर नगर निवासी टीवी धारावाहिक के सहनिर्माता सूरज कुमार ने बताया कि इस सीरियल की कहानी आत्मविश्वास से भरी एक छोटे कद की लड़की की कहानी है, जो सभी को बेहद प्रेरित करेगी. उन्होंने बताया कि बतौर सह निर्माता इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी उत्साहित है. ‘बेटी हमारी अनमोल’ की अनमोल को समाज से बहुत ताने सुनने पड़ते हैं. लेकिन वह अपनी हिम्मत और जज्बे से समाज को एक नई दिशा और सोच देती है. यह धारावाहिक नजारा टीवी पर रात 9 बजे सोमवार से शुक्रवार प्रसारित हो रहा है. उन्होंने बताया कि इस सीरियल की कहानी की कथा भूमि धनबाद है.

आपको बता दें कि इस धारावाहिक के क्रिएटिव डायरेक्टर राज शेखर हैं और प्रोजेक्ट हेड प्रवीण सिंह हैं. सूरज ने बताया कि वे राकेश पासवान से खासे प्रभावित थे. यही वजह है कि जब उन्हें उनके साथ काम करने का मौका मिला तो उन्होंने हां कर दिया और आज वह एक बेहतरीन सीरियल में एक साथ काम कर रहे हैं. सूरज मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं. उन्होंने अपनी शालेय शिक्षा होली मिशन स्कूल से की है और बीबीए एल.एन. मिश्रा कॉलेज ऑफ बिजनेस मैनेजमेंट मुजफ्फरपुर से किया है. सूरज का मन फिल्मों में लगता था. इसलिए वे राज शेखर के साथ मुंबई आ गए. जहां राजशेखर और प्रवीण सिंह ने उन्हें इस धारावाहिक से जुड़ने का प्रस्ताव दिया जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार कर लिया और इस शो का हिस्सा बने. प्रोड्यूसर के तौर पर एक बेहतरीन शुरुआत करने के लिए सूरज, राकेश पासवान का आभार मानते है.

* महिला सशक्तिकरण पर धारावाहिक
मशहूर धारावाहिक निर्माता राकेश पासवान के साथ बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आने वाले श्रीराम चन्द्र प्रसाद सिंह के पुत्र सूरज कुमार, महिला सशक्तिकरण पर आधारित एक नया सीरियल लेकर आ रहे है. जिसका नाम है ‘बेटी हमारी अनमोल’ यह सीरियल पूरी तरह से महिला सशक्तिकरण का उदाहरण है. यह कहानी ऐसी लड़की की है, जिसकी कद के कमी की वजह से समाज की प्रताड़ना झेलना पड़ता है. जिसमें जूही असलम खान, रानी चटर्जी, प्रथम कुंवर, कपिल सोनू मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सूरज कुमार इस सीरियल के को-प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने बताया कि यह सीरियल बेहद शानदार होने वाला है. इसमें समाज की एक ऐसी लड़की की कहानी है, जिसकी शादी में बहुत सारी चुनौतियां आती हैं.

Related Articles

Back to top button