अमरावती

विधायक दरेकर के खिलाफ राकां महिला आघाडी आक्रमक

जिलाध्यक्षा संगीता ठाकरे के नेतृत्व में जताया निषेध

अमरावती/दि.20 – विधायक प्रविण दरेकर व्दारा महिलाओं के विषय में दिए गए वक्तव्य को लेकर राष्ट्रवादी कांग्रेस महिला सेल व्दारा आंदोलन किया गया. महिलाओं ने विधायक दरेकर की फोटो को चप्पलों से पिटकर जताया निषेध. राष्ट्रवादी महिला कांग्रेस आघाडी जिलाध्यक्षा संगीता ठाकरे के नेतृत्व में भातकुली तहसील अंतर्गत आनेवाले खोलापुर में आंदोलन किया गया.
राष्ट्रवादी कांग्रेस महिला आघाडी ने कहा कि एक ओर सरकार महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने हेतु प्रयास कर रही है. विविध योजनाओं के माध्यम से महिलाओं को आर्थिक रुप से सक्षम बनाने के साथ विविध योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है. किंतु कुछ विकृत मानसिकता के लोग महिलाओं का सम्मान न कर उन पर अत्याचार करते है.
जनप्रतिनिधि ही महिलाओं के विषय में इस प्रकार के वक्तव्य करते है तो विकृत मानसिकता वाले लोग इसका फायदा लेंगे. विधायक दरेकर व्दारा महिलाओं के खिलाफ किए गए वक्तव्य का रुपाली चाकणकर के आदेशानुसार राकां की विभागीय निरीक्षक वर्षा निकम की सूचना अनुसार, जूते मारो आंदोलन कर निषेघ व्यक्त किया गया. इस अवसर पर गांव की महिलाओं ने भी आंदोलन में सहभाग लेकर विधायक दरेकर का निषेध वक्त किया इस समय राकां महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्षा संगीता ठाकरे, जिला महासचिव संगीता चक्रे, भातकुली तहसील अध्यक्षा सरला इंगले के साथ गांव की अनेकों महिलाएं भी उपस्थित थी.

Related Articles

Back to top button