अमरावती

राकेश मार्केटिंग में गृह उपयोगी वस्तुओं पर 50 प्रतिशत छूट

महिला दिवस के उपलक्ष्य में 26 मार्च तक जारी रहेगा ऑफर

अमरावती/दि.23 – विश्व महिला दिवस के अवसर पर स्थानीय बच्छराज प्लॉट स्थित प्रसिद्ध राकेश मार्केटिंग ने महिलाओं के लिए विशेष रुप से 5 दिनों के अंतर्गत विभिन्न वस्तुओं पर 50 प्रतिशत तक सहूलियत देने की विशेष योजना शुरु की है. 22 से 26 मार्च तक प्रात: 10 से शाम 5 बजे तक यह विशेष योजना चलाई जा रही है. गत 8 मार्च के दौरान शहर में लॉकडान के कारण संचालकों द्बारा यह उपक्रम अभी चलाया जा रहा है. किंतु कोरोना संक्रमण अभी भी नियंत्रण में नहीं आने के कारण शासन द्बारा निर्धारित की गई नियमावली का कडाई से पालन करते हुए भीड टालने के उद्देश्य से योजना के लिए 5 दिनों की कालावधि रखी गई है. अत: समस्त ग्राहकों से मास्क लगाकर, सामाजिक दूरी का पालन करते हुए तथा हाथों को सैनिटाइज करके ही मॉल में प्रवेश लेने तथा मॉल की सूचनाओं का पालन करते का अनुरोध किया गया है. उसी प्रकार ग्राहकों की सुविधा के लिए मॉल में उपस्थित प्रतिनिधियों का मार्गदर्शन लेने की भी विनती की गई है.
लगभग सभी प्रसिद्ध ब्रांडेड कंपनियों द्बारा महिलाओं के लिए महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को विशेष सम्मान मिले, इसलिए राकेश मार्केटिंग द्बारा इस योजना को पिछले वर्ष मिले जबरदस्त प्रतिसाद के कारण पुन: अपने ग्राहकों के लिए यह योजना शुरु की है. प्रतिष्ठान में प्रमुख रुप से प्रेस्टिज, निर्ले, हॉकिन्स, सिगोरा वेअर, बजाज, सुजाता, मिल्टन, ऑरपॅट, सेलो, वंडरशेफ, फिलिप्स आदि प्रसिद्ध कंपनियों की गृहपयोगी चुनिंदा वस्तुओं पर 50 प्रतिशत छूट दी जा रही है. यह छूट पहली बार ही दी जा रही है तथा ऑनलाइन की अपेक्षा सस्ते दामों पर यहां सभी वस्तुएं उपलब्ध है ऐसा संचालक राकेश बिहाणी तथा सुमीत हेडा ने कहा.
विगत 20 वर्षो से शहरवासियों की सेवा में राकेश मार्केटिंग में पुराने तांबा, पितल आदि की मोड देकर उसके बदले में नई वस्तु लेने की सुविधा भी उपलब्ध है. प्रतिष्ठान में एक ही छत के नीचे संपूर्ण ग्रहस्थी के लिए लगने वाली सभी गृहपयोगी वस्तुएं यहां उपलब्ध करवायी गई है. जिसमें विशेष रुप से कॉकरी, तांबा, पितल, स्टील, थर्मोवेयर, कीचन अप्लायंसेस, प्लास्टिक हाउस, होल्ड तथा गिफ्ट आर्टिकल्स, विवाह समरोह में लगने वाला संपूर्ण पूजा का समान, आकर्षक पितल व तांबे की मूर्तियां आदि किफायती दामों में उपलब्ध है. विश्व महिला दिवस के अवसर पर दी गई 50 प्रतिशत छूट 26 मार्च तक जारी रहेगी. इस छूट का लाभ लेने का आहवान संचालकों द्बारा शहरवासियों से किया गया है.

Related Articles

Back to top button