अमरावती

चुनाव लडने को लेकर राणा व सेना में फिर जुबानी जंग

विधायक राणा ने आदित्य ठाकरे को दिया अपने खिलाफ चुनाव लडने का चैलेंज

बोले- सीएम शिंदे तो दूर, पहले मुझसे जीतकर दिखाए आदित्य
अमरावती/दि.9 – हाल ही में राज्य के पूर्व मंत्री व युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे ने राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को पद से इस्तीफा देकर अपने खिलाफ वरली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने की चुनौति दी थी. अन्यथा सीएम शिंदे के खिलाफ खुद ठाणे निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने की बात कहीं थी. जिसके बाद अब भाजपा व शिंदे गुट समर्थक विधायक रवि राणा ने ठाकरे गुट के विधायक आदित्य ठाकरे को चुनौति देते हुए कहा कि, सीएम शिंदे तो दूर आदित्य ठाकरे पहले बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र में आकर उनके (रवि राणा) खिलाफ चुनाव लडकर और जीतकर दिखाए.
विधायक आदित्य ठाकरे द्बारा सीएम शिंदे को लेकर दिए गए बयान पर जवाबी हमला करते हुए विधायक रवि राणा ने उन्हें अपने खिलाफ बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने की चुनौति देने के साथ यह भी कहा कि, जिस समय उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री थे. उस समय सांसद नवनीत राणा ने भी उन्हें महाराष्ट्र के किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से अपने खिलाफ चुनाव लडने की चुनौति दी थी. जिस पर उद्धव ठाकरे ने उद्धव ठाकरे ने कोई जवाब नहीं दिया था. वहीं अब आदित्य ठाकरे ने सीएम शिंदे को बेवजह चुनौति दी है. ऐसे में सीएम शिंदे तो दूर आदित्य ठाकरे बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र से ही चुनाव लडकर और जीतकर दिखा दें. साथ ही विधायक राणा ने यह भी कहा कि, यदि आदित्य ठाकरे ने बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने का दम नहीं है, तो वे खुद आदित्य ठाकरे के वरली निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने के लिए तैयार है. साथ ही दोनों में से किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लडने के लिए आज ही अपने विधायक पद से इस्तीफा देने के लिए भी तैयार है.

* इस्तीफा देकर मेरे खिलाफ चुनाव लडकर दिखाएं राणा
– शिवसेना के जिला प्रमुख खराटे ने दी राणा को चुनौति
वहीं दूसरी ओर शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे को चुनौति देने वाले विधायक रवि राणा को अब स्थानीय स्तर पर ठाकरे गुट वाली शिवसेना के जिला प्रमुख सुनील खराटे ने पलटवार करते हुए चुनौति दी है. जिसमें कहा गया है कि, आदित्य ठाकरे तो दूर विधायक राणा स्थानीय स्तर पर सुनील खराटे के खिलाफ चुनाव लडते हुए जीतकर दिखा दें.
यह चुनौति देने के साथ ही सुनील खराटे ने कहा है कि, हमेशा प्रचार-प्रसार पाने की लालसा में रहने वाले विधायक रवि राणा का बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विकास की ओर कोई ध्यान नहीं है और वे केवल प्रादेशिक व राष्ट्रीय राजनीति को केंद्रबिंदू मानकर आम मतदाताओं की अनदेखी कर रहे है. जिसके परिणाम विधायक राणा को आगामी चुनाव में निश्चित तौर पर भुगतने पडेंगे. क्योंकि राणा दम्पति की नौटंकी से बडनेरा सहित अमरावती की आम जनता परेशान हो गई है. जिसके चलते आगामी चुनाव में जनता उन दोनों को निश्चित तौर पर सबक सिखाएंगी. ऐसे में आदित्य ठाकरे जैसे बडे नेता को चैलेंज देकर चर्चा के केंद्र में आने का प्रयास करने वाले विधायक रवि राणा को चाहिए कि, वे उनके ही बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र में बालासाहब ठाकरे के सच्चे शिवसैनिक की चुनौति स्वीकार करके दिखाए और एक आम शिवसैनिक के खिलाफ ही चुनाव जीतकर दिखाए.

Related Articles

Back to top button