अमरावतीमहाराष्ट्र

राणा दंपत्ति ने कांग्रेस नेता को फोन कर मांंगी मदद

यशोमती ठाकुर का दावा

* लोकसभा चुनाव 2024
अमरावती/दि.18– तिवसा विधायक यशोमती ठाकुर ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए दावा किया कि राणा दंपत्ति ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को फोन कर राजनीतिक मदद मांगी है. साथ ही उन्होंने आनंदराज आंबेडकर पर भी अपने वचन से फिरने का आरोप लगाया है.

विधायक यशोमती ठाकुर ने एक निजी चैनल से बात करते हुए दावा किया कि, सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा कल तक कांग्रेस में मनमुटाव होने की अफवाह फैला रहे थे. अब विधायक रवि राणा ने मंगलवार की शाम कांग्रेस के जिलाध्यक्ष को फोन कर राजनीतिक मदद मांगी है. उन्होंने आगे कहा कि फोन पर रवि राणा ने हमारे कांग्रेस जिला अध्यक्ष से कहा कि ‘भैया नवनीत राणा गिर रही है’ अगर कुछ कम ज्यादा की स्थिति आए तो आप उसे संभाल लेना. विधायक यशोमती ठाकुर ने कहा कि, अब कांग्रेस का क्या उनकी रिश्तेदार है, जो हमें फोन करके नवनीत राणा को संभालने की बात कर रहे हैं. हमारी ऐसी कोई इच्छा नहीं है. भाई आप अपनी पार्टी में खुश रहिए और हम अपनी पार्टी में खुश है. रिपब्लिकन सेना के अध्यक्ष आनंदराज आंबेडकर के संबंध में बात करते हुए

विधायक यशोमती ठाकुर ने कहा कि लोकसभा नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से पहले आनंदराज आंबेडकर मुझसे मिलने के लिए आए थे. उन्होंने पूछा था कि यदि महाविकास आघाडी की तरफ से उन्हें टिकट मिले तो क्या उन्हें समर्थन मिलेगा. हमने तब भी उन्हें कहा था कि अगर टिकट मिलता है तो कांग्रेस का समर्थन अवश्य रहेगा. हालाकि, तब उन्होंने चुनाव नहीं लडने की बात कही थी. नामांकन प्रक्रिया के दौरान आनंदराज आंबेडकर ने एक पत्र द्बारा उम्मीदवारी छोडने की बात भी कही थी, तब उन्होंने अपने भाई के खिलाफ काफी बातें भी कही थी. परंतु आज मुझे लगता है कि ये सभी बंधु इकट्ठा होंगे और चुनावी प्रचार भी करेंगे. उनके पुत्र कुछ तहसीलोें में चुनावी प्रबंधन के लिए लोगों से भी मिलेंगे. परंतु मुझे लगता है कि यदि ये किसान पुत्र और सच्चे आंबेडकरी बंधु को आगे लाने के लिए एकत्रित होते तो ज्यादा अच्छा होता. बलवंत वानखडे सही मायने मेें सही उम्मीदवार है और उनके पीछे महाविकास आघाडी और घटक दल पूरी मजबूती से खडे है.

Related Articles

Back to top button