अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पीएम मोदी को अमरावती लाने राणा दम्पति ने दिल्ली में जमाया डेरा

अमरावती/दि.9- जिले की सांसद नवनीत राणा द्वारा विगत लंबे समय से पीएम नरेंद्र मोदी को अमरावती के दौरे पर लाने की कोशिश की जा रही है. साथ ही इस समय सांसद नवनीत राणा की दिली चाहत यह भी है कि, आगामी लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले पीएम मोदी का कम से कम एक बार अमरावती दौरा जरुर हो जाये, ताकि उनके हाथों बडनेरा स्थित रेल्वे वैगन फैक्ट्ररी का उद्घाटन करवाने के साथ ही जिले में पीएम मोदी के हाथों कई विकास कामों का भूमिपूजन व लोकार्पण कराया जा सके. चूंकि इस समय संसद का सत्र चल रहा है. जिसके चलते जिले की सांसद नवनीत राणा सहित उनके पति व विधायक रवि राणा भी दिल्ली में अपना ढेरा जमाये बैठे है, ताकि पीएम मोदी से संपर्क करते हुए उन्हें अमरावती के दौरे पर आने हेतु मनाया जा सके.
उल्लेखनीय है कि, विगत दिनों ही पीएम मोदी के 11 फरवरी को यवतमाल के दौरे पर आने की संभावना बनी थी. साथ ही यह खबर भी सामने आयी थी कि, संभवत: 11 फरवरी के बाद 19 फरवरी को पीएम मोदी एक बार फिर विदर्भ क्षेत्र के दौरे पर रहते हुए नागपुर आ सकते है. ऐसे में राणा दम्पति की यह कोशिश थी कि, यवतमाल अथवा नागपुर के दौरे पर आने वाले पीएम मोदी को इसी बीच समय निकालकर अमरावती लाया जा सके. परंतु फिलहाल तो पीएम मोदी का यवतमाल दौरा रद्द हो चुका है. वहीं नागपुर दौरा भी कुछ हद तक अनिश्चित है, ऐसे में पीएम मोदी का अमरावती दौरा कब तक तय हो पाएगा, यह देखने वाली बात होगी.
वहीं इसी बीच दैनिक अमरावती मंडल के हाथ आयी जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले अमरावती आमंत्रित करने तथा उन्हें अमरावती आने हेतु मनाने के लिए राणा दम्पति विगत कुछ दिनों से दिल्ली में ही अपना डेरा जमाये बैठे है. अपनी इस कोशिश में सांसद नवनीत राणा व विधायक रवि राणा कहां तक और कब तक कामयाब हो पाते है. इस ओर सभी की निगाहें लगी हुई है.

Related Articles

Back to top button