अमरावती

राणा याने देवेंद्र फडणवीस ने तैयार किया बजुका

राष्ट्रपति शासन लगाने के लिए भाजपा का षडयंत्र

* मंत्री बच्चू कडू ने लगाया स्पष्ट आरोप
अमरावती/ दि.27– हनुमान चालिसा यह भाजपा का एजेंडा है. राज्य में कानून व सुव्यवस्था बिगाडकर राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने का भाजपा का षडयंत्र है, ऐसा आरोप राज्यमंत्री बच्चू कडू ने लगाया. राणा दंपति को अमरावती से मुंबई जाकर हनुमान चालिसा पढने की क्या जरुरत है, भक्ति याने प्रदर्शन रहता है क्या? ऐसा सवाल भी राज्यमंत्री बच्चू कडू ने प्रस्तुत किया.
आरोप लगाते हुए राज्यमंत्री बच्चू कडू ने कहा कि, राणा ने राष्ट्रवादी कांग्रेस का झंडा लेकर वोट मांगा. तब मस्जिद, बौध्द विहार में गए, काजी को लाया था, मगर अब उन्होंने भूमिका बदल रही है. पहले शिवसेना, भाजपा के खिलाफ वोट मांगे. अब भाजपा के पल्लू से बंध गए और शिवसेना को बदनाम कर रहे है, राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग कर रहे है. परंतु इसका परिणाम राणा को आने वाले चुनाव में भोगना पडेगा, ऐसी चेतावनी भी उन्होंने दी.
नवनीत राणा ने जेल में अपमानजनक रवैया मिलने की शिकायत दी. इस पर राणा याने देवेंद्र फडणवीस ने बजुका (खेत में खडा करने वाला पुतला) है. ऐसा बच्चू कडू ने कहा. राणा यह कलाकार है, उसे रोना कब है, हंसना कब है, बहुत अच्छे से आता है. जेल में क्या फाईव स्टार व्यवस्था मिलेगी क्या? जो सामान्य कैदियों को वहीं राणा को मिलेगा. कारागृह में सामान्य कैदियों के जैसे राणा को जीवन बिताना पडेगा, ऐसा भी बच्चू कडू ने स्पष्ट किया.

Related Articles

Back to top button