अमरावतीमुख्य समाचार

दूसरों के कामों का श्रेय लेना बंद करें राणा

पूर्व सभागृह नेता तुषार भारतीय ने लिखा ‘लव’ लेटर

* शब्दों के लच्छों में लपेटकर लगाए संगीन आरोप
अमरावती/दि.15 – मनपा के पूर्व सभागृह नेता व भाजपा नेता तुषार भारतीय ने बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र के विधायक रवि राणा के नाम ‘पाती प्रेम भरी’ लिखते हुए निवेदन किया है कि, साई नगर प्रभाग के पूर्व पार्षदों द्बारा मंजूर कराए गए विकास कामों का श्रेय लूटने का प्रयास विधायक राणा द्बारा न किया जाए. अन्यथा उन्हें इसका मुंहतोड जवाब देने के साथ ही उन्हें उनकी जगह भी भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं द्बारा दिखा दी जाएगी.
बेहद सभ्य भाषा एवं शालीन शब्दों के साथ लिखे गए इस ‘लव’ लेटर में पूर्व पार्षद तुषार भारतीय ने साफ तौर पर कहा कि, रवि राणा विधायक है और उनके पास अलग-अलग तरह की निधि उपलब्ध होती है. जिसे वे काम प्रस्तावित करने के साथ ही उन कामों वाले स्थान पर अपने नाम के बोर्ड भी लगाते है. हालांकि कुछ स्थानों पर केवल बोर्ड लगे हुए है और काम नहीं हुआ. यह अलग बात है. लेकिन साई नगर प्रभाग सहित बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र वाले प्रभागों में भाजपा पार्षदों द्बारा मंजूर कराए गए काम अब पूर्णत्व की ओर जा रहे है. लेकिन इन कामों वाले स्थान पर भी विधायक रवि राणा ने अपने नाम के फलक लगाने वाला घृणित व निंदनीय काम करना शुरु कर दिया है. सबसे बुरी बात तो यह है कि, साई नगर प्रभाग की भाजपा पार्षद रेखा भूतडा के पति ओमप्रकाश भूतडा का कोविड काल में रुग्णसेवा करने के दौरान कोविड संक्रमित होकर निधन हो गया था. ऐसी विकट स्थिति में भी रेखा भूतडा ने अपने प्रभाग में विकास कामों के लिए निधि लायी. लेकिन उन कामों पर भी अपने नाम के फलक लगाने का घृणास्पद व नीचतापूर्ण काम विधायक राणा द्बारा किया गया है. जबकि इस संदर्भ में खुद विधायक रवि राणा के कुछ नजदीकी कार्यकर्ताओं ने उन्हें दो बार इस बोर्ड को हटाने का संदेश दिया. लेकिन विधायक राणा ने इन संदेशों की भी अनदेखी की.
इस पत्र में भाजपा नेता तुषार भारतीय ने कहा कि, हमेशा ही भाजपा के बडे नेताओं के साथ खडे रहकर अपना फोटो खिचाने का प्रयास करने वाले विधायक रवि राणा ने भाजपा नेताओं से कुछ अच्छे गुण लिए होगे, ऐसी भाजपा की स्थानीय पदाधिकारियों को उम्मीद थी, जो गलत साबित हुई है. अपने स्वार्थ के लिए केंद्र एवं राज्य में भाजपा नेताओं के आगे-पीछे घुमने वाले विधायक राणा द्बारा अमरावती शहर के भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए अपमानास्पद बातें कहीं जाती है और उनका अपमान करने के साथ ही भाजपा पार्षदों के कामों का श्रेय लूटने का प्रयास किया जाता है. जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में एक तरह की चीढ पैदा हो गई है. ऐसे में विधायक राणा ने यह याद रखना चाहिए कि, भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी निष्ठा उसकी कमजोरी नहीं है, बल्कि उसकी सबसे बडी ताकत है. अत: भाजपा कार्यकर्ताओं को हल्के में नहीं लेना चाहिए. ऐसे में ज्यादा बेहतर रहेगा कि, विधायक रवि राणा दुसरों के कामों का श्रेय लूटने की बजाय उन्होंने जिन स्थानों पर 3-4 साल पहले अपने नाम का फलक लगाया था, वे उन कामों को पूरा करें. साथ ही यदि उन कामों के लिए निधि लाने में विधायक राणा कम पड रहे है, तो हमे बताए. हम राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से निवेदन करते हुए निधि लाने के लिए विधायक राणा को सहयोग प्रदान करेंगे.

Related Articles

Back to top button