अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

राणा का दावा, युवा स्वाभिमान राष्ट्रीय पार्टी

चुनाव आयोग को पत्र, पाना सहित मांगी निशानी

अमरावती/दि.15– अपने युवा स्वाभिमान को राष्ट्रीय दल के रूप में मान्यता देने और पाना सहित कुछ निशानियों में से एक निशानी तय करने का अनुरोध विधायक और वायएसपी के संस्थापक रवि राणा ने चुनाव आयोग से की है. वायएसपी से यह पत्र चुनाव आयोग को गत 9 मार्च को दिया गया. उस पर 5 मार्च की मुहर लगी है. पत्र में नीलकंठ कात्रे को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताने के साथ सांसद नवनीत एवं विधायक रवि राणा को प्रमुख मार्गदर्शक बताया गया है.

पत्र में पार्टी की निशानी के रूप में सभी उम्मीदवारों को एक ही चुनाव चिन्ह देने की विनती करते हुए पाना, सिटी, बल्ला, रोड रोलर, प्रेशर कुकर, गैस सिलेंडर, फुटबॉल, ऑटो रिक्शा, कैची, टेलीविजन आदि में से कोई निशानी आवंटित करने का अनुरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में कात्रे ने देश के मुख्य चुनाव आयुक्त से किया हैं.

* भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन कल
युवा स्वाभिमान पार्टी का भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन कल 16 मार्च को शाम 5 बजे सांस्कृतिक भवन में रखे जाने की घोषणा की गई है. पोस्टर्स पर नारा अंकित किया गया है कि ‘ निर्णय घेणार… दिशा ठरणार ’ . यह भी कहा गया कि सम्मेलन में सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों की राय लेकर सांसद नवनीत राणा की राजनीतिक दिशा तय की जायेगी.

Related Articles

Back to top button